• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

Farmers March: दिल्ली में आज किसानों का धरना, बॉर्डर सील, NCR इलाके में नहीं जाएगी मेट्रो

|

नई दिल्ली: Farmers March: दिल्ली में आज गुरुवार (26 नवंबर) को पंजाब और हरियाणा के किसानों का विरोध प्रधर्शन होने वाला है। केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार द्वारा लाए गए नए कृषि कानूनों के विरोध में पंजाब और हरियाणा के किसान भारी मात्रा में दिल्ली की ओर कूच कर रहे हैं। ''दिल्ली चलो मार्च' को रोकने में दिल्ली की लगभग सभी सीमाओं को पूरी तरह से सील कर दिया गया है। सभी बॉर्डर के चेकिंग पोस्ट पर भारी मात्रा पुलिस फोर्स को तैनात किया गया है। हरियाणा ने पंजाब से सटी अपनी सीमा पर अवरोधक लगाए हैं। इसके अलावा गुरुवार को दिल्ली मेट्रो भी दिन के 2 बजे तक नोएडा, गाजियाबाद, गुरुग्राम और फरीदाबाद नहीं जाएगी।

Farmers March
    Farmers March: Delhi में आज Farmers का Protest, Border सील, मेट्रो सेवा पर रोक | वनइंडिया हिंदी

    कोरोना काल में एक जगह लोग जमा हुए तो होगी कार्रवाई: दिल्ली पुलिल

    दिल्ली पुलिस ने एडवाइजरी जारी करते हुए कहा है कि किसान आंदोलन को ध्यान में रखते हुए दिल्ली की सभी सीमा पर पुलिस की चौकसी बढ़ गई है। दिल्ली पुलिस ने साफ-साफ कहा है कि किसी भी प्रदर्शनकारियों को दिल्ली में प्रवेश करने का आदेश नहीं दिया जाएगा।

    पुलिस ने कहा है कोरोना वायरस महामारी के वक्त दिल्ली में अगर एक जगह लोग जमा होते हैं तो वो कार्रवाई करेंगे। पुलिस अधिकारी ने कहा है कि दिल्ली के लगभग सभी सीमाओं पर सीआरपीएफ की टीमें, दो से तीन थानों की पुलिस और होमगार्ड के जवान मौजूद रहेंगे। वाहनों और लोगों को चेक करके दिल्ली में जाने दिया जा रहा है।

    दो बजे तक गुरुग्राम-नोएडा में नहीं जाएगी मेट्रो

    डीएमआरसी ने एडवाइजरी जारी करते हुए कहा है कि NCR में जाने वाली मेट्रो सेवा दोपहर 2 बजे तक बंद रहेगी। गाजियाबाद के वैशाली स्टेशन, नोएडा में न्यू अशोक नगर से नोएडा सिटी सेंटर तक मेट्रो बंद रहेगी। वहीं फरीदाबाद की ओर सुल्तानपुर मेट्रो स्टेशन से लेकर गुरु द्रोणाचार्य मेट्रो स्टेशन तक मेट्रो सेवा बंद रहेगी।

    ये भी पढ़ें-Farmers March: दिल्ली कूच कर रहे किसान, पुलिस ने लिया वाटर कैनन का सहारा

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    Farmers March: Punjab Haryana Farmers Camp At Border March To Delhi update all you need to know
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X