• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

Farmer protest: किसानों ने खून से पीएम मोदी को लिखा लेटर, बोली ये बात

|
Google Oneindia News

Farmer protest: केन्‍द्र सरकार द्वारा लागू किए गए कानूनों के विरोध में किसानों ने अब अपना प्रदर्शन और तेज कर दिया है। मंगलवार को प्रदर्शन कर रहे किसानों ने अपने खून से पीएम नरेंद्र मोदी को पत्र लिख कर कृषि कानूनों को निरस्त करने की मांग की। इसके अलावा किसानों और भी बातें लिखी हैं।

Farmer protest

पीएम मोदी को ये पत्र किसानों के एक समूह द्वारा लिखे गए हैं जिन्होंने सिंघू सीमा पर स्थापित एक शिविर में रक्तदान किया था। उन्होंने कहा कि उन्होंने कृषि कानूनों के खिलाफ अपना विरोध दर्ज कराने के लिए खून से पत्र लिखे हैं। सिंघू सीमा पर किसानों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को अपने खून का इस्तेमाल करते हुए पत्र लिखे हैं और मांग की है कि केंद्र सरकार को तीनों कृषि कानूनों को निरस्त करना चाहिए।उन्होंने कहा कि उन्होंने कृषि कानूनों के खिलाफ अपना विरोध दर्ज कराने के लिए पीएम को पत्र लिखा है।

पीएम मोदी को अपने खून से लिखे पत्र में किसान ने लिखा सुप्रभात नरेंद्र मोदी जी, हम अपने खून से यह पत्र लिख रहे हैं। आप हमारे देश के प्रधानमंत्री हैं, हमारे वोटों से चुने गए हैं। इन तीन कानूनों को पारित करके, किसानों को धोखा दिया गया है। हम आपसे इन्हें वापस लेने का अनुरोध करते हैं। कानून, "पत्र पढ़ता है।

पत्र के अलावा, कुछ किसानों ने अपने खून का उपयोग करते हुए संदेश लिखे, जिसमें लिखा था "काला कानून वापस लो", "हम काले कानूनों को अस्वीकार करते हैं, कृपया वापस लें।" लुधियाना स्थित भाई घनिया जी मिशन सेवा सोसाइटी द्वारा लगाए गए एक शिविर में मंगलवार को सैकड़ों लोगों ने रक्तदान किया।

ये भी पढ़ें- Farmer protest: किसानों ने बिट्रिश सांसदों को पत्र लिखकर कहा बोरिस जॉनसन को भारत आने से रोक दें

फिल्म के ऐक्शन सीन में चिरंजीवी ने सोनू सूद को पीटने से किया इनकार, बोले लोग मुझे कोसेंगेफिल्म के ऐक्शन सीन में चिरंजीवी ने सोनू सूद को पीटने से किया इनकार, बोले लोग मुझे कोसेंगे

https://www.oneindia.com/photos/farmers-across-india-protest-against-farm-law-59111.html

English summary
Farmer protest: farmers wrote letter to PM Modi with blood, said this
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X