• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

सिंघु बॉर्डर पर जबरदस्त बवाल, हमले में अलीपुर के SHO घायल

|

नई दिल्ली। दिल्ली के सिंघु बॉर्डर पर कृषि कानूनों का विरोध कर रहे किसानों को यहां से हटाने के लिए कुछ स्थानीय लोग आज प्रदर्शन स्थल पर पहुंचे। ये लोग यहां प्रदर्शनकारी किसानों से रास्ता खाली करने की मांग कर रहे थे, इसी दौरान प्रदर्शनकारी किसान और स्थानीय लोगों के बीच झड़प हो गई। इस झड़प में अलीपुर एसएचओ प्रदीप पालीवाल घायल हो गए। प्रदर्शनकारियों को नियंत्रित करने के लिए मौके पर पुलिस ने लाठीचार्ज किया और आंसू गैस के गोले छोड़े। फिलहाल स्थिति नियंत्रण में हैं।

    KISAN ANDOLAN : Singhu Border पर पत्थरबाजी, भीड़ ने उखाड़े Farmers Tents | वनइंडिया हिंदी

    police

    बता दें कि शुक्रवार को बड़ी संख्या में पुलिस बल को प्रदर्शनस्थल पर तैनात किया गया है। जानकारी के अनुसार यहां तकरीबन 200 लोग लगभग यहां पहुंचे और पत्थरबाजी करने के लिए, यही नहीं इन लोगों ने किसानों के टेंट उखाड़ दिए। हालात बिगड़ता देख पुलिस ने मौके पर लाठीचार्ज किया और आंसू गैस के गोले छोड़े। हालांकि किसान नेता यहां से लगातार लोगों से अपील कर रहे हैं कि वो शांति को बनाए रखे और हिंसा से दूर रहे। लेकिन बड़ा सवाल यह उठता है कि भारी पुलिसबल के बावजूद यहां इतनी बड़ी संख्या में लोग कैसे पहुंचे।

    रिपोर्ट के अनुसार दोपहर तकरीबन एक बजे के आसपास लोगों की भीड़ प्रदर्शन स्थल पर इकट्ठा होने लगी। ये लोग किसानों के बेहद करीब पहुंच गए और ये लोग यहां नारेबाजी करने लगे। लोगों ने यहा कथित तौर पर देश के गद्दारों का नारा लगाना शुरू कर दिया और तोड़फोड़ शुरू कर दी। स्थानीय लोगों ने पहले किसानों की वॉशिंग मशीनें तोड़ी और इसके बाद यहां लगे टेंट को उखाड़ना शुरू कर दिया। जिसके बाद मौके पर तैनात पुलिसकर्मियों ने हालात को नियंत्रित करने के लिए आंसू गैस के गोले छोड़े और इन लोगों को यहां से खदेड़ दिया।

    इसे भी पढ़ें- 'किसान की बेटी हूं, जिसने वर्दी पहनाई उसे दगा नहीं दे सकती' ट्रैक्टर परेड से महिला पुलिसकर्मी का वीडियो वायरल

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    Farmer Protest: Alipur SHO Pradeep Paliwal injured during clash at Singhu border.
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X