• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

आग लगाकर दूर खड़े हो जाना केजरीवाल की पुरानी आदत: अनिल विज

|

नई दिल्‍ली। हरियाणा के गृहमंत्री अनिल विज का कहना है कि आग लगाना केजरीवाल का पुराना काम है। विज ने पलटवार दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल ने ट्वीट करने के बाद में किया है। जिसमें केजरीवाल ने आरोप लगाया कि सरकार ने तीनों अध्यादेशों के तहत किसानों को बड़ी कंपनियों के हाथों शोषण के लिए छोड़ दिया है। विज ने केजरीवाल को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि पढ़े लिखे केजरीवाल बताएं कैसे निजी कंपनियों के हाथों में बेचने का काम किया गया है। विज ने कहा कि हर बार केजरीवाल आग लगाकर दूर खड़े हो जाने का काम करते हैं।

anil

अनिल विज ने कहा कि मैं केजरीवाल से पूछना चाहता हूं कि कृषि विधेयक का कौन सा प्रावधान कॉर्पोरेट्स की मदद कर रहा है? पहले उत्पादों को बेचने के लिए किसानों पर लगाए गए सभी तरह के प्रतिबंध अब हट जाएंगे। जैसा कि पीएम ने साफ किया है न्यूनतम समर्थन मूल्य और मंडी रहेंगे। वैसे किसान जो उन दरों पर उत्पाद बेचना चाहेंगे, वो ऐसा कर सकते हैं। हालांकि बाकी लोग जहां जिसको चाहें उत्पाद बेच सकते हैं।

सत्र बुलाने की बात करनेे वाले सत्र से उठकर भाग जाते हैं : विज

पूर्व मुख्यमंत्री भूपिंदर सिंह हुड्डा द्वारा विधानसभा का विशेष सत्र बुलाने पर विज ने हुड्डा को भी जवाब दिया । विज ने कहा कि हुड्डा नासमझी आदमी है, अभी विधानसभा स्थगित नहीं हुई है। अभी हम सेशन में हैं जो कभी भी बुलाया जा सकता है। विज ने आरोप लगाया कि हुड्डा साहब वैसे तो सेशन बुलाने की बात करते हैं लेकिन सत्र से उठकर भाग जाते हैं और वहां ये बात नहीं करते, न कभी लोगों के मुद्दे उठाते हैं। सदन में इन्हें बोलना नहीं आता और इनका गला चोक हो जाता है। ये केवल लोगों को भड़काने का काम करते हैं, क्योंकि ये लोगों के हक में नहीं है क्योंकि अगर ये लोगों के हक में होते तो आजादी के 70 साल बाद भी किसानों की हालत ऐसी नहीं होती, 70 साल बाद किसी सरकार ने किसानों को उनका हक दिया है ।

जब पीएम राहत कोष पहले से है तो इसके जैसे दूसरे फंड की क्या जरुरत: अधीर रंजन

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Farm Bills: Anil Vij accuses Arvind Kejriwal of inciting people
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X