• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

सुशांत सिंह राजपूत: ‘दफन से पहले नब्ज जांच लेना साहब, कलाकार उम्दा है कहीं किरदार में न हो'

|

मुंबई। अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने अपने मुंबई स्थित फ्लैट में खुदकुशी कर ली। रविवार दोपहर को सुशांत के मौत की खबर आई। अपने चहेते कलाकार के निधन से फैंस हैरान रह गए। किसी को भी इस खबर पर विश्वास नहीं हो रहा था, लेकिन सुशांत की मौत का सच बदल न सका। सुशांत सिंह राजपूत जिसने अपने अभिनय से लाखों-करोड़ों लोगों का दिल जीता वो सबको रोता छोड़ हमेशा हमेशा केो लिए चला गया।

चांद-तारों की बातें करते थे सुशांत सिंह राजपूत, मरने से पहले पूरा करना चाहते थे ये काम, शेयर की थी सपनों की लिस्टचांद-तारों की बातें करते थे सुशांत सिंह राजपूत, मरने से पहले पूरा करना चाहते थे ये काम, शेयर की थी सपनों की लिस्ट

सुशांत सिंह राजपूत ने की खुदकुशी

सुशांत सिंह राजपूत ने की खुदकुशी

सुशांत की मौत से उनके फैंस सदमे में है। उन्हें यकीनन नहीं हो पा रहा है कि उनके हीरो ने खुदकुशी जैसा कदम उठा लिया और हमेशा के लिए दुनिया को अलविदा कहकर चला गया। महज 34 साल की उम्र में सुशांत इस दुनिया को छोड़कर चले गए। उनकी मौत के बाद ट्विटर पर उनके फैंस ने उनके लिए संदेश लिखा।

 सुशांत की मौत से फैंस शॉक्ड

सुशांत की मौत से फैंस शॉक्ड

सुशांत की मौत की खबर सुनकर उनके फैंस को यकीन नहीं हुआ। एक फैन ने ट्विटर पर बेहद भावुक पोस्ट लिखा। दामोदर खारड़ा ने अपने ट्विटर पेज पर लिखा-' दफन से पहले नब्ज जाँच लेना साहब। कलाकार उम्दा है कहीं किरदार में न हो । ' फैंस उनकी फिल्म के चर्चित फिल्मों के डायलॉग लिख रहे हैं।

 सुशांत की मौत से बॉलीवुड सन्न

सुशांत की मौत से बॉलीवुड सन्न

सुशांत की मौत से पूरा बॉलीवुड सन्न है। किसी को भी यकीन नहीं हो रहा है। हर कोई इस खबर से हिल गया है। महज 34 साल की उम्र में सुशांत ने कैसे मौत के गले लगा दिया। पर्दे पर लोगों को हंसाने वाले हीरो ने इतना बड़ा फैसला आखिर क्यों लिया? बॉलीवुड निर्देशक करण जौहर ने लिखा कि ये मेरी गलती है कि मैं तुमसे संपर्क में नहीं था। एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने ट्वीट कर लिखा कि बिल्कुल विश्वास नहीं हो रहा है। भगवान आपकी आत्मा को शांति दे। वहीं अभिनेता अजय देवगन ने लिखा कि सुशांत के निधन की खबर बहुत ही दुखद है। ये बहुत ही बड़ा नुकसान है। वहीं अनुपम खेर ने लिखा कि मेरे प्यारे सुशांत सिंह राजपूत....आखिर क्यों?...क्यों?

English summary
Fans Shocked on his Favourite Actor Sushant Singh Rajput suicide, share his feeling on social media.
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X