• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

'हम तो आप में दूसरा धोनी देखते थे...आपने सुसाइड क्यों किया': सुशांत सिंह की मौत से दुखी झारखंड के फैंस

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली। सुशांत सिंह राजपूत ने मुंबई में अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है, उनके इस फैसले के पीछे का कारण अभी तक पता नहीं चल सका है पुलिस मामले की जांच कर रही है। बता दें कि टेलीविजन से अपने करियर की शुरुआत करने वाले एक्टर सुशांत सिंह राजपूत बॉलीवुड दुनिया का एक तेजी से उभरता सितारा थे। मूल रूप से बिहार में पटना के रहने वाले सुशांत सिंह के निधन की खबर के बाद से उनके परिवार का बुरा हाल है। युवा अभिनेता की मौत की खबर जिसने भी सुनी वह स्तब्ध रह गया।

बिहार में पटना के रहने वाले थे सुशांत सिंह

बिहार में पटना के रहने वाले थे सुशांत सिंह

34 वर्षीय सुशांत सिंह राजपूत का जन्म 21 जनवरी, 1986 को बिहार की राजधानी पटना में हुआ था। युवा एक्टर की मौत की खबर से ना सिर्फ बॉलीवुड जगत को बल्कि झारखंड के खेल प्रेमियों को भी बड़ा झटका लगा है। एक्टर सुशांत सिंह की फैन फॉलोइंग में सिर्फ फिल्म प्रेमी ही नहीं बल्कि खेल प्रमियों की भी बड़ी तादात है। भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के जीवन पर बनी फिल्म 'द अनटोल्ड स्टोरी' में उन्होंने धोनी के किरदार की भूमिका निभायी थी।

    MS Dhoni actor Sushant Singh Rajput commits suicide at his Bandra home in Mumbai | वनइंडिया हिंदी
    झारखंड में की थी इस फिल्म की शूटिंग

    झारखंड में की थी इस फिल्म की शूटिंग

    इस फिल्म में सुशांत ने अपने एक्टिंग से लोगों का मन मोह लिया और तब से क्रिकेट प्रेमियों को उनमें दूसरा धोनी दिखाई देने लगा। इस फिल्म के लिए सुशांत सिंह ने 18 महीने तक लगातार मेहनत की थी इस दौरान वह महेंद्र सिंह धोनी से मुलाकात की थी। फिल्म में उनके अभिनय के लिए धोनी ने भी सुशांत की काफी तारीफ की थी। फिल्म 'द अनटोल्ड स्टोरी' की शूटिंग झारखंड की राजधानी रांची के जेएससीए स्टेडियम और धोनी ने जिस स्कूल में पढ़ाई की थी वहां भी हुई थी।

    'हम तो आपमे महेंद्र सिंह धोनी देखते थे'

    'हम तो आपमे महेंद्र सिंह धोनी देखते थे'

    सुशांत सिंह की खुदकुशी की खबर से झारखंड के लोग भी स्तब्ध रह गए हैं। झारखंड के खेल प्रेमियों ने कहा, हम तो आपमे महेंद्र सिंह धोनी देखते थे, आपने सुसाइड क्यों किया। बता दें कि महेंद्र सिंह धोनी की तरह ही झारखंड में सुशांत सिंह की भी बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है। जब वह 'द अनटोल्ड स्टोरी' की शूटिंग करत थे तो उनसे मिलने के लिए फैंस का तांता लग जाता था। सुशांत सिंह की मौत झारखंड के लिए भी किसी सदमे से कम नहीं है।

    इनसे ली थी धोनी की तरह बल्लेबाजी की ट्रेनिंग

    इनसे ली थी धोनी की तरह बल्लेबाजी की ट्रेनिंग

    गौरतलब है कि एमएस धोनी की तरह बल्लेबाजी करने के लिये सुशांत सिंह राजपूत ने करीब 5 महीनों तक जबरदस्त ट्रेनिंग ली। उन्होंने फिल्म में किसी स्पेशन इफेक्टस से नहीं बल्कि खुद वो शॉट सीखकर लगाये हैं। इसके लिये सुशांत सिंह राजपूत को पूर्व भारतीय खिलाड़ी किरण मोरे ने ट्रेनिंग दी। इसका एक वीडियो सुशांत सिंह ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया हुआ है जिसमें वह कड़ी मेहनत करते हुए साफ नजर आ रहे हैं।

    पीएम मोदी ने ट्वीट कर जताया दुख

    पीएम मोदी ने ट्वीट कर जताया दुख

    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी ट्वीट करके सुशांत सिंह राजपूत के निधन पर दुख जाहिर किया है। पीएम मोदी ने ट्वीट करके लिखा कि सुशांत सिंह राजपूत एक बेहद चमकते हुए युवा एक्ट थे, जो बहुत जल्दी चले गए। उन्होंने टीवी और फिल्म दोनों में अपना हुनर दिखाया था। मनोरंजन जगत में उनका उदय कई लोगों को प्रेरित करता है, वो अपने पीछे कई यादगार प्रदर्शन को छोड़कर गए हैं। उनके जाने से काफी चकित हूं, मेरी संवेदना उनके परिवार और फैंस के प्रति है, ओम शांति।

    यह भी पढ़ें: अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने की खुदकुशी, सदमे में बॉलीवुड, अनूपम खेर ने पूछा आखिर क्यों?

    English summary
    Fans of Jharkhand said on Sushant Singh death We used to see another Dhoni in you
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X