• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

सोनू सूद से मिलने 1200 किमी साइकिल चला कर सिरसा से मुंबई पहुंचा फैन, देखें वीडियो

|
Google Oneindia News

मुंबई, 17 जुलाई। बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद की फैन फॉलोइंग कोरोनोवायरस महामारी के बाद कई गुना बढ़ गई हैं। कोविड काल के दौरान उनके परोपकारी कार्यों के कारण वो लाखों लोगों के रियल हीरो बन चुके हैं। सोनू सूद के काम को सराहने और उनको सैल्‍यूट करने के लिए उनके फैंस हर बार कुछ नया करते नजर आते हैं। हाल ही में उनके एक फैन ने उनसे मुंबई में मिलने के लिए 1200 किमी साइकिल चलाकर उनसे मिलने पहुंचे और प्रति अपने प्यार का इजहार किया।

 फैन ने अभिनेता के चरणों में फूलों की वर्षा की

फैन ने अभिनेता के चरणों में फूलों की वर्षा की

सूद का अपने फैन से मिलने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। वीडियो में, प्रशंसक सिम्बा अभिनेता को फूलों की माला भेंट करता नजर आ रहा है। सिरसा से मुंबई तक 1200 किलोमीटर तक साइकिल चला कर सोनू सूद को सम्मान देने के लिए पहुंचे इस फैन ने अभिनेता के चरणों में फूलों की वर्षा की। जवाब में, सोनू सूद ने उसे माला पहनाई। वह उनसे फैन के घर के बारे में पूछते हैं। यह पहली बार नहीं है जब किसी प्रशंसक ने सूद के लिए अपनी प्रशंसा व्यक्त की है। इससे पहले उनका एक फैन उनसे मिलने के लिए हैदराबाद से मुंबई चल दिया था। दूसरे ने अपना चेहरा और नाम अपनी बांह पर गुदवाया।

    Sonu Sood से मिलने 1200 KM Cycle चलाकर Mumbai पहुंचा शख्स, Actor ने किया स्वागत | वनइंडिया हिंदी

    सोनू सूद जरूरतमंदों के मसीहा

    सोनू सूद कोविड -19 के खिलाफ देश की लड़ाई में सबसे आगे रहे हैं। पिछले साल, उन्होंने पहली बार हुए लॉकडाउन के दौरान प्रवासी श्रमिकों को उनके घर तक पहुँचने में मदद की। प्रवासी कामगारों के लिए बसों और ट्रेनों के आयोजन के अलावा, उन्होंने कई फंसे हुए भारतीय छात्रों को उनके परिवारों के लिए वापस जाने में मदद की। जब इस अप्रैल में कोरोनवायरस की दूसरी लहर आई, तो सूद ने देश भर में मरीजों के लिए अस्पताल के बिस्तर, ऑक्सीजन सिलेंडर और अन्य चिकित्सा सेवाओं की व्यवस्था की।

    Sonu Sood के लिए 7 साल के बच्चे की दिवानगी, फिल्म में हीरो से मार खाते देखा तो तोड़ा TVSonu Sood के लिए 7 साल के बच्चे की दिवानगी, फिल्म में हीरो से मार खाते देखा तो तोड़ा TV

    सोनू सूद ने कहा था कि इससे मुझसे जो खुशी मिलती है वो ....

    सोनू सूद ने कहा था कि इससे मुझसे जो खुशी मिलती है वो ....

    मीडिया को हाल ही में दिए इंटरव्‍यू में सोनू सूद ने कहा था कि लोगों की मदद करने में जो मैंने जो खुशी हासिल की है वह एक अभिनेता के रूप में 19 साल के करियर से कहीं अधिक है। डेढ़ साल पहले जब प्रवासियों के साथ पूरी यात्रा शुरू हुई, तो मुझे नहीं पता था कि मैं इतने सारे जीवन से जुड़ जाऊंगा। मेरी मां कहा करती थी - जो आपकी जरूरत की घड़ी में आपके साथ खड़ा है वह एक बड़ा इंसान है। मैं उससे संबंधित हो सकता था। मैंने अपने माता-पिता को खो दिया लेकिन काश वे यह देखने के लिए आसपास होते कि मैं अभी क्या कर रहा हूं। वे किसी प्रकार की मार्गदर्शक शक्ति हैं। "

    English summary
    Fan reached Mumbai from Sirsa cycling 1200 km to meet Sonu Sood, watch video
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X