• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

इस फेमस मॉडल-एक्‍ट्रेस की रहस्‍यमय मौत, किचन में मिली लाश

|
Google Oneindia News

मुंबई। टीवी जगत की जानीमानी एक्‍ट्रेस, मॉडल और सेलिब्रिटी शेफ जगी जॉन की रहस्‍यमय परिस्थितियों में मौत हो गई। उनकी लाश उनके केरल के कुरवनकोनम स्थित फ्लैट के किचन में मिली। यहां वो अपनी मां के साथ रहती थीं। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने जगी के शव को कब्‍जे में लेकर पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने इस संबंध में मुकदमा दर्ज कर लिया है और मामले की छानबीन कर रही है। पुलिस का कहना है कि पोस्‍टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही मौत के कारणों का पता चल सकेगा।

मां नहीं थी घर पर, पड़ोसी ने देखा था शव

मां नहीं थी घर पर, पड़ोसी ने देखा था शव

समाचार एजेंसी एएनआई के अनुसार, पुलिस का कहना है कि हम मामले की जांच कर रहे हैं। मामले को लेकर मंगलवार को पूछताछ और पोस्टमॉर्टम की जाएगी, जिसके बाद इस केस में अधिक जानकारी मिल पाएगी। माना जा रहा है कि जिस वक्त जगी की मौत हुई थी, उसी वक्त उनकी मां भी घर में ही थीं। हालांकि, वो बेटी की मौत की खबर से सदमे में हैं और पुलिस के सवालों का जवाब देने के लिए मानसिक रूप से तैयार नहीं है। बताया जा रहा है कि जगी का शव उनके पड़ोसी ने देखा था, क्योंकि पड़ोसी को जगी के पार्टनर ने जगी को देखने के लिए कहा था, क्योंकि वो लंबे समय से उनका फोन नहीं उठा रही थीं। इसके बाद पड़ोसी ने ही इस मामले की जानकारी पुलिस को दी थी।

'जगीज कुकबुक' नाम से कुकरी शो चलाती थीं जगी जॉन

'जगीज कुकबुक' नाम से कुकरी शो चलाती थीं जगी जॉन

जगी का कुकरी शो टेलीविजन चैनल रोजबाउल पर ‘जगीज़ कुकबुक' नाम से आता था और वह जानी मानी होस्ट, सिंगर, मॉडल और सिलेब्रिटी जज के अलावा मोटिवेशनल स्पीकर भी थीं। वो ब्‍यूटी शो में बतौर जज भी आती थीं।

ये था जगी का आखिरी पोस्‍ट

ये था जगी का आखिरी पोस्‍ट

जगी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती थीं। जगी की आखिरी पोस्ट रविवार सुबह की गई थी। इसमें उन्होंने लिखा था- हो सकता है 2019 में आपने जो आंसू बहाया, वो अगले साल किसी पौधे के लिए पानी का काम करे।

CAA Protest: पुलिस ने पहली बार कबूला, उसकी ओर से चलाई गई गोली से मरा बिजनौर का सुलेमान CAA Protest: पुलिस ने पहली बार कबूला, उसकी ओर से चलाई गई गोली से मरा बिजनौर का सुलेमान

English summary
Television personality and celebrity chef Jagee John was found dead on Monday evening in her flat in Thiruvananthapuram.
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X