• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

जानिए कौन हैं वीर साहू? जिन्होंने किया सपना चौधरी से गुपचुप शादी का दावा

|

नई दिल्ली। 'तेरी आंख्या का यो काजल' गीत के जरिए लोगों को अपना मुरीद बनाने वाली मशहूर हरियाणवी गायिका और डांसर सपना चौधरी के मां बनने की खबर से सब हैरान हैं, प्राप्त जानकारी के मुताबिक सपना चौधरी ने रविवार रात एक निजी अस्पताल में बेटे को जन्म दिया है, अब चूंकि सपना ने अपनी शादी की खबर को सार्वजनिक नहीं किया था, ऐसे में एकदम से उनकी मां बनने की बात ने लोगों को सकते में डाल दिया है, हालांकि इस बात के लिए सपना को ट्रोल करने की कोशिश भी की गई लेकिन सपना के पति होने का दावा करने वाले सिंगर वीर साहू ने फेसबुक लाइव करके सबकी बोलती बंद कर दी।

सपना के पति ने की सबकी बोलती बंद

सपना के पति ने की सबकी बोलती बंद

अपने और सपना की गुड न्यूज देते हुए वीर साहू ने उन लोगों की क्लास भी लगाई जो उनकी निजी जिंदगी पर टिप्पणी कर रहे थे, उन्होंने कहा कि हर किसी की पर्सनल लाइफ होती है, ऐसे में हर चीज का तमाशा बनाना जरूरी नहीं है, यह हमारे ऊपर होता है कि हम अपनी पर्सनल लाइफ की बातें लोगों को बताए या नहीं।

यह पढ़ें: विनोद खन्ना की ही वजह से हेमा मालिनी ने राजनीति में किया था प्रवेश, जानिए रोचक किस्सा

सपना और वीर की सगाई की खबर आई थी सामने

सपना और वीर की सगाई की खबर आई थी सामने

आपको बता दें कि मार्च 2020 में सपना और वीर साहू के सगाई करने की खबर सामने आई थी लेकिन उसके बाद सपना किसी सार्वजनिक मंच में दिखाई नहीं दी और अब उनके मां बनने की खबर आई है। हालांकि कहा जा रहा है कि सपना ने इसी साल जनवरी में वीर साहू से शादी कर ली थी और शादी के 9 महीने बाद ही उन्होंने बेटे को जन्म दिया है। सपना और वीर साहू चार साल से रिलेशन में थे लेकिन जिस वक्त दोनों ने शादी का फैसला किया, उस वक्त वीर के मामा जी का निधन हो गया और इसी वजह से एक सादे समारोह में दोनों ने शादी कर ली, जिसमें दोनों के परिवार वाले ही शामिल हुए थे।

कौन हैं वीर साहू?

कौन हैं वीर साहू?

आपको बता दें कि सपना चौधरी के पति वीर साहू एक गायक और हरियाणवी अभिनेता हैं। उन्हें 'बब्बू मान' के नाम से भी जाना जाता है। संगीत उनका जूनून है और इस क्षेत्र में करियर बनाने के लिए वीर ने MBBS की पढ़ाई भी छोड़ दी थी, वीर को लोकप्रियता साल 2016 में आए म्यूजिक वीडियो 'ठाडी बॉडी' हासिल हुई और इसके बाद इन्होंने पलट कर नहीं देखा।

लोकप्रिय गायक हैं वीर साहू

और साल 2017 के वीडियो 'आई रसूख आला जाट' और 'आह चक' ने इन्हें शौहरत पर पहुंचा दिया। वीर हिसार के जमींदार परिवार से ताल्लुक रखते हैं, जबकि सपना चौधरी एक जाट परिवार से आती हैं।

 कैसे हुई सपना से वीर की मुलाकात?

कैसे हुई सपना से वीर की मुलाकात?

पिछले साल एक इंटरव्यू में सपना ने वीर की काफी तारीफ की थी, उन्होंने वीर को एक समझदार और सुलझा हुआ इंसान कहा था और बोला कि वो दोनों काफी अच्छे दोस्त हैं और एक-दूसरे को समझते हैं , बस इसी के बाद से दोनों के अफेयर की बातें होने लगी थीं, जिसके बाद वीर ने भी एक चैनल से बात करते हुए हंसते हुए कहा था कि मेरे लिए सपना कोई सपना नहीं है, बता दें कि सपना और वीर एक अवार्ड फंक्शन में मिले थे, जिसके बाद से दोनों में दोस्ती हो गई और अक्सर इन्हें साथ देखा जाने लगा था।

यह पढ़ें: Bihar Assembly Elections 2020: बोले चिराग-'CM नीतीश किसी की नहीं सुनते, BJP का कोई प्रेशर नहीं'

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Famous Singer Sapna Choudhary Blessed With Baby Boy, Read everything about her Husband Veer Sahu.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X