• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

Fake Cop: दिल्ली पुलिस की वर्दी पहनकर महिला धड़ाधड़ काट रही थी ट्रैफिक चालान, ऐसे खुली पोल

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली। दिल्ली पुलिस ने नकली पुलिस का भंडाफोड किया है। असली पुलिस वर्दी में दिल्ली पुलिस ने एक महिला को गिरफ्तार किया है, लोगों के ट्रैफिक चालान काट रही थी। पश्चिम दिल्ली के तिलक नगर इलाके में ASI की वर्दी पहनकर महिला कोरोना के नियमों का उल्लघंन करने वालों का चालान काट रही थी।

 Fake Lady Cop in Delhi: Lady Wearing Delhi Police Uniform Was cutting the Traffic Challan

किसी को महिला पर शक नहीं हुआ। वो बिल्कुल पुलिस की तरह लोगों को डांट रही थी, नियमों का उल्लघंन करने वालों का चालान काट रही थी। महिला का नाम तमन्ना है, जो असली पुलिस की वर्दी पहनकर तिलक नगर इलाके में रौब दिखाकर लोगों से चालान वसूल रही थी। ये काम वो महीनों से कर रही थी, लेकिन कभी किसी को कोई शक नहीं हुआ और ना किसी पुलिसवाले को इसकी भनक लगी।

गुरुवार को जब दिल्ली पुलिस के हवलदार सतीश और सिपाही तिलक नगर इलाके में पहुंचे तो उन्हें उस महिला पुलिस पर शक हुआ। तमन्ना ने बचने की कोशिश की, लेकिन असली पुलिसवालों ने उसे पकड़ लिया और उससे पूछताछ शुरु कर दी। पूछताछ में पता चला कि वो असली पुलिस नहीं है। तमन्ना की वर्दी तो दिल्ली पुलिस के एएसआई की है, लेकिन उसका दिल्ली पुलिस से कोई नाता नहीं था। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है। उससे पूछताछ की जा रही है।

गुड न्यूज: 8.5 करोड़ लोगों के खाते में आए 2000 रुपए की छठी किस्त, अगर आपको नहीं मिला तो फौरन यहां करें फोनगुड न्यूज: 8.5 करोड़ लोगों के खाते में आए 2000 रुपए की छठी किस्त, अगर आपको नहीं मिला तो फौरन यहां करें फोन

English summary
Fake Lady Cop in Delhi: Lady Wearing Delhi Police Uniform Was cutting the Traffic Challan.
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X