• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

मैं आमिर खान की छाया से बाहर निकलना चाहता हूं, बोले भाई फैजल खान

|

नई दिल्ली। बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान (aamir khan) के भाई फैजल (faizal khan) एक बार फिर से सुर्खियों में हैं,वो बहुत जल्द बतौर डायरेक्टर फिल्म 'फैक्ट्री' से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले हैं, हाल ही में उन्होंने एक न्यूज पोर्टल से बात करते हुए अपने भाई आमिर को लेकर कहा कि हिंदी सिनेमा के सुपरस्टार आमिर खान ने एक बार भी मेरी लिखी कहानी को पढ़ा नहीं है और ना ही इस बारे में मेरी कोई मदद की।

'आमिर खान ने मेरी कोई मदद नहीं की'

'आमिर खान ने मेरी कोई मदद नहीं की'

फैजल ने कहा कि वो जो कुछ भी कर रहे हैं अपने दम पर कर रहे हैं, मैं अब आमिर खान की परछाई से बाहर निकलना चाहता हूं, अब अगर मैं सफल होता हूं तो वो सफलता मेरी और अगर मैं फेल होता हूं तो वो विफलता भी मेरी, मुझे आमिर या किसी के भी सहारे की जरूरत नहीं है।

यह पढ़ें: आमिर के भाई फैजल खान का बड़ा खुलासा, कहा- मेरी फैमिली ने मुझे एक साल तक घर में रखा बंद, पिलाई जबरन दवाइयां

'मुझे आमिर से किसी भी बात की उम्मीद नहीं'

'मुझे आमिर से किसी भी बात की उम्मीद नहीं'

फैजल ने कहा कि मैंने बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर ही बॉलीवुड में कदम रखा था और अपनी मेहनत के दम पर ही मैं फर्स्ट असिस्टेंट तक पहुंचा था और अब आगे भी अपने दम पर ही अपना रास्ता तय करूंगा, मुझे आमिर से किसी भी बात की उम्मीद भी नहीं हैं।

अपने दम पर सीखा मैंने बहुत कुछ: फैजल

जब मैं आमिर खान के साथ उनके प्रोडक्शन हाउस में था, तब मैं स्क्रिप्ट पढ़ता था, इसके चलते जितना भी मुझे अनुभव है मैंने वह सारा इस फिल्म में लगा दिया है, मैंने फिल्में की हैं, टीवी की है और थियेटर में काम किया है, मैंने जो कुछ भी सीखा है, वो मैंने अपनी फिल्म में डाल दिया है।

फैजल कब आमिर की परछाई से बाहर निकलेगा?

फैजल कब आमिर की परछाई से बाहर निकलेगा?

अब फैजल खान कब आमिर खान की परछाई से बाहर निकलेगा? कब कोई लिखेगा की फैजल खान का भाई आमिर खान है, यह सिस्टम बदलने की आवश्यकता है। आपको बता दें कि हाल ही में फैजल ने आमिर खान और अपने परिवार पर खुद को नजरबंद रखने का आरोप लगाया था, फैजल ने कहा है कि उनके परिवार ने उनके साथ जो बर्ताव किया, वो किसी दुश्मन के साथ भी नहीं होता है, उनके परिवार ने उन्हें एक साल तक जबरदस्ती दवाइयां दीं और घर में कैद करके रखा था, उनके भाई आमिर खान ने उनकी कभी कोई मदद भी नहीं की।

'फैजल ने आमिर पर संपत्ति हड़पने का आरोप लगाया था'

'फैजल ने आमिर पर संपत्ति हड़पने का आरोप लगाया था'

गौरतलब है कि साल 2007 में ही फैजल ने आमिर खान पर अपनी संपत्ति हड़पने का आरोप लगाया था, अभिनेता फैजल खान, मशहूर एक्टर आमिर खान के छोटे भाई हैं, फैजल खान ने साल 1988 में अपने भाई आमिर की फिल्म 'कयामत से कयामत तक' में विलेन का किरदार निभाया था, इसके बाद उन्होंने 'जो जीता वो सिकंदर', 'मदहोश' जैसी फिल्में कीं लेकिन सफलता इनके हाथ नहीं लगीं, साल 1996 में इन्होंने चर्चित फिल्म 'मेला' में काम किया, जिसमें उनके साथ उनके भाई आमिर खान और अभिनेत्री ट्विंकल खन्ना थीं। जबरदस्त मसाला और गानों से भरपूर ये फिल्म भी बुरी तरह से फ्लॉप थी और इसके बाद फैजल को फिल्मों में काम मिलना बंद हो गया और वो सिल्वर स्क्रीन से दूर हो गए।

यह पढ़ें: 'लाल सिंह चड्ढा' की शूटिंग करते वक्त आमिर खान हुए घायल, पसली में लगी चोट

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Aamir Khan’s brother Faisal Khan is all set for his directorial debut with Faactory. Faisal Khan on ‘breaking out’ of brother Aamir Khan’ shadow, whats the matter, Read Details here
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X