• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

औरंगाबाद ट्रेन हादसे पर पीएम मोदी ने जताया दुख, रेल मंत्री पीयूष गोयल से की बात

|

नई दिल्ली। महाराष्ट्र के औरंगाबाद में हुए रेल हादसे पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दुख व्यक्त किया है। उन्होंने कहा है, 'महाराष्ट्र के औरंगाबाद में हुए रेल हादसे की खबर से मैं दुखी हूं। मैंने रेल मंत्री पीयूष गोयल से बातचीत की है और वे इस मामले पर बारीकी से नजर रखे हुए हैं। सभी जरूरी मदद की जा रही है।' बता दें इस घटना पर रेल मंत्रालय का भी बयान आ गया है। मंत्रालय ने अपने बयान के जरिए बताया है कि मामले में जांच के आदेश दे दिए गए हैं।

pm modi, narendra modi, Railways Ministry, maharashtra, aurangabad, railway, indian railways, train accident, train, migrant workers, महाराष्ट्र, औरंगाबाद, रेल हादसा, प्रवासी मजदूर, ट्रेन, रेल, रेलवे, रेल मंत्रालय, प्राधानमंत्री नरेंद्र मोदी, पीएम मोदी

रेल मंत्रालय ने कहा है, आज सुबह ट्रैक पर कुछ मजदूरों को देखने के बाद मालगाड़ी के लोको पायलट ने ट्रेन को रोकने की कोशिश की, लेकिन परभणी-मनमाड सेक्शन के बदनपुर और करमाड स्टेशनों के बीच उन्हें टक्कर लग गई। घायलों को औरंगाबाद सिविल अस्पताल ले जाया गया है। जांच के आदेश दिए गए हैं। बता दें इस हादसे में अब तक 16 लोगों की मौत हो गई है।

दरअसल यहां (Aurangabad Train Accident) पटरी पर प्रवासी मजदूरों (Migrant Workers) के ऊपर से एक मालगाड़ी गुजर गई थी। जिनमें से 16 की मौत हो गई है। मरने वालों में मजदूरों के बच्चे भी शामिल हैं। घटना शुक्रवार तड़के करमाड पुलिस स्टेशन थाने के अंतर्गत हुई है। वहीं कई मजदूर घायल भी हुए हैं। जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

औरंगाबाद SP मोक्षदा पाटिल ने बताया, सुबह 5:15 बजे बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण घटना हुई, एक मालगाड़ी गुजर रही थी उसके नीचे मजदूर आ गए। इसमें 16 मजदूरों की मौत हो गई। एक घायल है, 4 लोग जो दूर बैठे थे उनसे हम पूछताछ कर रहे हैं। जो आदमी बचा है उसने बताया है कि ये लोग जालना से निकले थे और भूसावल जाना चाहते थे, जहां से वो ट्रेन पकड़ना चाहते थे। ये पैदल जा रहे थे, पटरी पर वो आराम करने के लिए लेटे ​थे, उनको नींद आ गई और ये हादसा हो गया।

औरंगाबाद ट्रेन हादसे में रेलवे ने दिए जांच के आदेश, कहा- लोको पायलट ने की थी ट्रेन रोकने की कोशिशऔरंगाबाद ट्रेन हादसे में रेलवे ने दिए जांच के आदेश, कहा- लोको पायलट ने की थी ट्रेन रोकने की कोशिश

English summary
extremely anguished by the loss of lives due to the rail accident in aurangabad maharashtra said pm modi
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X