• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

'अनुष्का शर्मा को चाय सर्व कर रहे थे', 2 साल बाद एमएसके प्रसाद ने इस मामले पर तोड़ी चुप्पी, जानें पूरा विवाद

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली, 15 जून: भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली की पत्नी के रूप में अनुष्का शर्मा हमेशा ट्रोलिंग का शिकार होते रहती हैं। 2019 में भी कुछ ऐसा ही हुआ था, जब पूर्व भारतीय क्रिकेटर फारुख इंजीनियर ने आरोप लगाया था कि मौजूदा भारतीय टीम के मुख्य चयनकर्ता एमएसके प्रसाद ने अनुष्का शर्मा को चाय सर्व किया था। एमएसके प्रसाद साल 2016 से 2020 तक भारतीय टीम के मुख्य चयनकर्ता रह चुके हैं। फारुख इंजीनियर के आरोपों ने अनुष्का शर्मा काफी परेशान कर दिया था। उन्होंने एक लंबा नोट लिखा था कि कैसे वह इस तरह के विवादों में अपना नाम घसीटे जाने से नफरत करती हैं। अब इस मामले के 2 सला बाद एमएसके प्रसाद ने अपनी चुप्पी तोड़ी है। इस पूरे मामले पर एमएसके प्रसाद ने अपनी प्रतिक्रिया दी है।

अनुष्का को चाय सर्व करने वाली बात पर क्या बोले एमएसके प्रसाद

अनुष्का को चाय सर्व करने वाली बात पर क्या बोले एमएसके प्रसाद

एमएसके प्रसाद ने कहा, ''भारतीय क्रिकेट में चयनकर्ताओं का काम बहुत मुश्किल भरा होता है...क्योंकि आपको कभी-कभार ही सफलता का श्रेय मिलता है। आपको खराब प्रदर्शन के कारण टीम में खिलाड़ियों का चयन करने और उन्हें बाहर करने के लिए काफी आलोचनाओं का सामना करना पड़ता है। अनुष्का शर्मा से जुड़े विवाद में लेक्शन कमिटी को बिना मतलब के विवाद में घसीट लिया गया था। लेकिन जब कुछ बड़े खिलाड़ियों के टीम में नहीं होने के बावजूद भारतीय टीम ने ऑस्ट्रेलिया में टेस्ट सीरीज में कंगारू टीम को हरा दिया, तो चयन समिति को कोई श्रेय नहीं दिया गया। टीम प्रबंधन से मिली तारीफ संतुष्टि देते है। बाहर के लोग भले ही हमे ना पहचाने लेकिन भीतर के लोग हमें पहचाने, ये मायने रखता है।''

'अनुष्का को चाय सर्व करने में बिजी थे सिलेक्टर', क्या है पूरा विवाद

'अनुष्का को चाय सर्व करने में बिजी थे सिलेक्टर', क्या है पूरा विवाद

ये पूरा मामला 2019 का है। जब भारतीय टीम के पूर्व विकेटकीपर फारुख इंजीनियर ने क्रिकेट टीम के सिलेक्शन पर सवाल खड़े किए थे। फारुख इंजीनियर ने आरोप लगाते हुए कहा था कि एमएसके प्रसाद नेतृत्व वाली सिलेक्शन कमिटी एक मिकी माऊस सिलेक्शन कमिटी है। उन्होंने कहा था कि 2019 के वर्ल्ड कप के दौरान सिलेक्टर अनुष्का शर्मा को चाय सर्व करने में बिजी थे।

चाय सर्व करने वाले विवाद पर गुस्सा हो गई थीं अनुष्का शर्मा

चाय सर्व करने वाले विवाद पर गुस्सा हो गई थीं अनुष्का शर्मा

चाय सर्व करने वाले विवाद पर अनुष्का शर्मा बहुत ज्यादा परेशान हुई थीं। अनुष्का शर्मा ने अपनी इंस्टाग्राम पर एक लंबी पोस्ट से फारूख इंजीनियर को फटकार लगाई थी। अनुष्का शर्मा ने लिखा था, "यदि आप चयन समिति और उनकी योग्यता पर कोई टिप्पणी करना चाहते हैं, तो कृपया इसे अपनी राय के रूप में करें, लेकिन अपने दावे को प्रमाणित करने या अपनी राय को सनसनीखेज बनाने के लिए मेरा नाम इसमें न घसीटें। इस तरह की बातचीत में मेरे नाम का इस्तेमाल करने का मैं किसी को भी अनुमति नहीं देती हूं।''

ये भी पढ़ें-विराट-अनुष्का की बेटी कैसी दिखती हैं? विवाद पर कोहली की बहन ने फिर से जारी किया बयान, जानें क्या कहा?ये भी पढ़ें-विराट-अनुष्का की बेटी कैसी दिखती हैं? विवाद पर कोहली की बहन ने फिर से जारी किया बयान, जानें क्या कहा?

अनुष्का शर्मा ने उस फोटो के बारे में भी बताया जहां उन्होंने ऑस्ट्रेलियाई उच्चायोग में टीम के साथ पोज दिया था। अनुष्का शर्मा ने कहा था, " मेरी हिचकिचाहट के बावजूद मुझे उच्चायुक्त की पत्नी द्वारा एक ग्रुप फोटो में खड़े होने के लिए कहा गया था और इस पर एक बड़ा मुद्दा बनाया गया था कि मुझे जानबूझकर इसका हिस्सा बनने और उक्त कार्यक्रम का हिस्सा बनने के लिए दोषी ठहराया जाए, भले ही मुझे इसके लिए आमंत्रित किया गया था। बोर्ड द्वारा एक आधिकारिक स्पष्टीकरण जारी किया गया था और मैं फिर भी चुप रही।"

English summary
Ex-India selector MSK Prasad finally breaks silence after 2 years on Anushka Sharma Tea controversy
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X