• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

सगे चाचा ने भतीजी को बनाया ड्रग एडिक्‍ट, फिर दोस्‍तों के साथ करने लगा रेप, वीडियो भी बनाया

|

होशियारपुर। 'एक बार मेरे सिर में दर्द हुआ। मैंने अपने चाचा को तकलीफ के बारे में बताया तो उन्‍होंने मुझे एक दवा दी। चाचा ने हेरोइन को पानी में घोला और मेरी नाक में डाल दी। इसके बाद जब भी मेरी नाक में दर्द होता चाचा मुझे चिट्टा (हेराइन) दे देता। मुझे नहीं पता था कि यह क्‍या है, बस चाचा ने जो दिया उसे दवा समझकर लेती रही। मैंने चाचा पर भरोसा किया और धीरे-धीरे वो दवा मेरी कमजोरी बनती गई।' पंजाब के होशियारपुर स्थित थाना सदर में एक 17 वर्षीय लड़की ने एसआई संदीप कौर को यह लिखित शिकायत दी है। आरोप है कि उसके सगे चाचा ने पहले लड़की को ड्रग एडिक्‍ट बनाया और उसके बाद रेप करने लगा। चाचा ने लड़की का अश्‍लील वीडियो भी बनाया, इसके बाद वह उसे ब्‍लैकमेल करने लगा। यहां तक कि अपने दोस्‍तों से भी चाचा ने अपनी ही भतीजी का रेप भी कराया।

नशे का शिकार बनाकर भतीजी के साथ मनमर्जी करने लगा सगा चाचा

नशे का शिकार बनाकर भतीजी के साथ मनमर्जी करने लगा सगा चाचा

जानकारी के मुताबिक, लड़की को पहली बार 2016 में सिर दर्द की समस्‍या हुई थी। उसी वक्‍त उसने सगे चाचा राजेश कुमार को बताया कि उसके सिर में दर्द है। बस यहीं से उसने पहले लड़की को नशे का आदी बनाया और उसके बाद हवस का शिकार बनाने लगा। लड़की के मुताबिक, जब वह नशे की आदी हो गई तो बिना नश किए कमजोरी और थकान रहने लगी। कमजोरी और थकान दूर करने के लिए जब वह चाचा उसी दवा को मांगती तो वह शारीरिक संबंध बनाने के लिए मजबूर करने लगा। इसी दौरान उसने लड़की का अश्‍लील वीडियो भी बनाया।

चाचा, उसके दो दोस्‍त रेप करते और उसे हेरोइन की डोज भी देते

चाचा, उसके दो दोस्‍त रेप करते और उसे हेरोइन की डोज भी देते

एक तो लड़की को चाचा ने नशे की लत डाल दी। उसके बाद अश्‍लील वीडियो बना लिया। खुद रेप किया। इतना अत्‍याचार करने के बाद चाचा ने भतीजी पर दोस्‍तों से शारीरिक संबंध बनाने का दबाव बनाया और जब उसने ऐसा करने से इनकार किया तो वह लड़की को ब्‍लैकमेल करने लगा। पुलिस के पास दर्ज शिकयत के मुताबिक, चाचा राकेश कुमार ने चंडीगढ़ और बंजरबाग के रहने वाले शुभम और कंवल के साथ शारीरिक संबंध बनाने को कहा। लड़की का आरोप है कि ये तीनों- मतलब चाचा राकेश कुमार, उसके दोस्‍त कंवल और शुभम लड़की के साथ रेप करते और उसे हेरोइन की डोज भी देते थे।

किसी तरह वीडियो बरामद कर लड़की पहुंची पुलिस के पास

किसी तरह वीडियो बरामद कर लड़की पहुंची पुलिस के पास

लड़की ने बताया कि चाचा राकेश कुमार के पास उसका अश्‍लील वीडियो था, इसलिए वह दबाव में थी और किसी से कुछ कह नहीं पा रही थी। एक दिन लड़की ने किसी तरह वो वीडियो बरामद कर लिया और उसके बाद एसएसपी होशियारपुर को सौंपकर लिखित शिकायत कर दी। लड़की ने 22 अक्‍टूबर 2018 को पुलिस के पास शिकायत दर्ज कराई, जिसके बाद पुलिस वीडियो व अन्‍य आरोपों की जांच के आधार पर राकेश कुमार और उसके दोनों दोस्‍तों के खिलाफ पॉक्‍सो एक्‍ट के तहत केस दर्ज कर लिया है। पुलिस का कहना है कि वह जल्‍द से जल्‍द तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लेगी।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Evil uncle raped 17 years old girls with his two friends.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X