India
  • search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

'मेरा सिर धड़ से अलग कर दो, फिर भी गुवाहाटी का रूट नहीं लूंगा', ED के समन पर बोले संजय राउत

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली, 27 जून: महाराष्ट्र के पात्रा चॉल जमीन घोटाला में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के समन को लेकर शिवसेना सांसद संजय राउत का बयान सामने आया है। संजय राउत ने मामले में साजिश का आरोप लगाते हुए कहा कि यह मुझे रोकने की साजिश है। अगर आप मेरा सिर काट भी दें तो मैं गुवाहाटी का रास्ता नहीं अपनाऊंगा। बता दें, ईडी ने पात्रा चॉल भूमि घोटाला मामले में शिवसेना सांसद संजय राउत के ख‍िलाफ समन जारी क‍िया है। ईडी ने संजय राउत को 28 जून मंगलवार को पूछताछ के ल‍िए तलब किया है।

Sanjay Raut को Enforcement Directorate ने किस केस में भेजा Summon | वनइंडिया हिंदी | *News
संजय राउत ने कहा - यह मुझे रोकने की साजिश है

संजय राउत ने कहा - यह मुझे रोकने की साजिश है

शिवसेना सांसद संजय राउत ने ट्वीट में लिखा, ''मुझे अभी पता चला कि ईडी ने मुझे तलब किया है। अच्छा ! महाराष्ट्र में बड़े राजनीतिक घटनाक्रम हैं। हम, बालासाहेब के शिवसैनिक बड़ी लड़ाई लड़ रहे हैं। यह मुझे रोकने की साजिश है। अगर आप मेरा सिर काट भी दें तो मैं गुवाहाटी का रास्ता नहीं अपनाऊंगा।''

इससे पहले संजय राउत के भाई सुनील राउत ने बगावत कर गुवाहाटी में शिंदे गुट में शामिल होने की खबरों का खंडन किया। शिवसेना नेता सुनील राउत ने कहा कि मैं गुवाहाटी क्यों जाऊंगा? अगर मुझे प्रकृति की सुंदरता देखनी होगी, तो मैं गोवा जाऊंगा। मैं उन गद्दारों के चेहरे देखने गुवाहाटी क्यों जाऊंगा? मैं एक शिव सैनिक हूं, और आखिरी सांस तक पार्टी के लिए काम करूंगा।

पात्रा चॉल जमीन मामले में 1034 करोड़ के घोटाले का आरोप

पात्रा चॉल जमीन मामले में 1034 करोड़ के घोटाले का आरोप

मुंबई के गोरेगांव इलाके में पात्रा चॉल है। यह महाराष्ट्र हाउसिंग एंड एरिया डेवेलपमेंट अथॉरिटी का प्लॉट है। पात्रा चॉल जमीन मामले में करीब 1034 करोड़ के घोटाले का आरोप है। इस मामले में शिवसेना सांसद संजय राउत के सहयोगी प्रवीन राउत की 9 करोड़ रुपये और संजय राउत की पत्नी वर्षा की 2 करोड़ रुपये की संपत्ति जब्त हो चुकी है। ईडी प्रवीन राउत को पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है।

उद्धव ठाकरे ने एकनाथ शिंदे समेत 9 मंत्रियों के विभाग छीने

उद्धव ठाकरे ने एकनाथ शिंदे समेत 9 मंत्रियों के विभाग छीने

बता दें, ईडी के नोटिस के कुछ ही देर बाद उद्धव ठाकरे ने एकनाथ शिंदे समेत 9 मंत्रियों के विभाग छीन लिए। एकनाथ शिंदे का विभाग सुभाष देसाई को सौंपा गया है।

ED ने पात्रा चॉल जमीन घोटाला मामले में संजय राउत को भेजा समन, 28 जून को तलबED ने पात्रा चॉल जमीन घोटाला मामले में संजय राउत को भेजा समन, 28 जून को तलब

Comments
English summary
Even if you behead me I won't take the Guwahati route says sanjay raut on ED summon
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X