• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

Bihar Assembly Elections 2020: बोले नड्डा- बीजेपी- जेडीयू-हम और वीआईपी बना रहे हैं सरकार

|

पटना। बिहार विधानसभा चुनाव 2020 में बीजेपी के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष जेपी नड्डा खूब पसीना बहा रहे हैं। चुनाव प्रचार के लिए उन्‍होंने बिहार में कैंप कर रखा है। शनिवार को उन्‍होंने कई जनसभाएं की। इस दौरान उन्होंने विधानसभा में प्रतिपक्ष के नेता तेजस्वी यादव द्वारा किए जा रहे वादों पर बगैर नाम लिए ही हमला बोला। कहा-चुनाव हार जाना मंजूर है लेकिन गलत आश्वासन नहीं देंगे। भाजपा ने जब भी घोषणा की है तो उसे लागू किया। चुटकी में धारा-370 हटा दिया तो अयोध्या में श्रीराम जन्म भूमि पर श्रीराम मंदिर का निर्माण शुरू करवाया।

    Bihar Assembly Elections 2020: JP Nadda ने RJD से पूछा, कैसे देंगे 10 लाख नौकरी? | वनइंडिया हिंदी

    nadda

    नड्डा ने कहा कि साफ तौर पर देखा जा सकता है कि बिहार में बीजेपी- जेडीयू-हम और वीआईपी सरकार बना रहे हैं। इसलिए कम सीटों का सवाल ही नहीं है। लोग लालू प्रसाद के कुशासन के मुकाबले नीतीश कुमार का सुशासन लोग याद कर रहे हैं। उन्‍होंने कहा कि बीजेपी को अगर ज्यादा सीटें भी आती हैं तो भी नीतीश कुमार ही हमारे नेता होंगे। नड्डा ने आगे कहा कि जनता जानती है कि आरजेडी का चरित्र जंगलराज है और अब उन्होंने विध्वंसक सीपीआईएमएल और पाकिस्तान की प्रवक्ता कांग्रेस के साथ हाथ मिला लिया है।

    भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने अपने भाषणों के दौरान केंद्र और बिहार में किए गए कार्यों का हवाला देकर जनता से एनडीए प्रत्याशियों को जिताने की अपील की। उन्होंने कहा- बिहार की तरक्की के लिए एनडीए के पक्ष में मतदान करें। एनडीए की जीत किसी व्यक्ति की जीत नहीं बल्कि बिहार की जीत होगी। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व में बिहार में तेजी से विकास हुआ, आगे भी होगा।

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    'Even if BJP wins more seats, Nitish Kumar will still be our leader,' says JP Nadda
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X