• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

कर्नाटक के रायचूर में सुसाइड नोट के साथ मिला छात्रा का जला हुआ शव, हत्या की आशंका

|

रायचूर। कर्नाटक के रायचूर में 16 अप्रैल को इंजीनियरिंग की एक छात्रा का जला हुआ शव मिला था। शव के साथ एक खत मिला था जिसमें लिखा था कि वह परीक्षा में कम अंक आने से दुखी थी इसलिए उसने आत्महत्या की है। लेकिन लड़की के परिवार को उसकी हत्या का शक था। रायचूर के एसपी किशोर बाबू को लड़की की हत्या की शिकायत आई थी। पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। इस घटना से गुस्साए लोग सोशल मीडिया पर जस्टिस फार विक्टिम हैशटैक चलाकर इंसाफ की मांग कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर लड़की की दर्दनाक तस्वीरें भी देखने को मिल रही हैं। उसके साथ रेप के आरोप भी लगाए जा रहे हैं।

engineering student found dead in Raichur, 1 arrested for murder

शुक्रवार तक मृत लड़की के लिए इंसाफ के लिए change.org पर ऑनलाइन पेटिशन डाला गया है। इसपर अब तक 20 हजार लोग दस्तखत कर चुके हैं। पुलिस ने घटनास्थल की तस्वीरें जारी कर दी हैं। हत्या कर फरार हो जाने का ये कोई पहला मामला नहीं है बल्कि पहले भी कई बार हत्या करने वाले आरोपी फरार होते रहे हैं। हाल ही में हैदराबाद के हत्या के एक मामले में 18 साल बाद आरोपियों को पकड़ा गया।

महाराष्ट्र: झाड़ियों में घसीटकर 15 साल की लड़की से रेप, पीड़िता के दोस्त को बांधकर पीटा

हैदराबाद पुलिस ने एक 18 साल पुराने हत्या के मामले को सुलझाया । मामले में 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। दरअसल यहां एक मां ने अपने बेटे की शराब और जुए की लत से तंग आकर उसकी हत्या करवा दी थी। हैदराबाद पुलिस कमीश्नर अंजनी कुमार ने बताया कि कमीश्नर टास्क फोर्स, साउथ जोन टीम ने मैलारदेवपल्ली पुलिस की मदद से 18 साल पुराने इस मामले को सुलझाया है और 3 लोगों को गिरफ्तार किया है।

आरोपियों की पहचान सय्यैद, मोहम्मद रशीद और बशीर अहमद के रूप मे हुई है। पुलिस के अनुरार मसूदा बी नाम की महिला के तीन बेटे और 5 बेटियां थे। उसके पति की मौत के बाद उसने अपने सभी बच्चों की शादी की लेकिन दूसरे बेटे मोहम्मद खाजा को छोड़ दिया। खाजा उसके लिए बोझ बन गया था क्योंकि वह शराब और जुए का आदि हो गया था।

यह भी पढ़ें- जानिए महाराष्ट्र की शिरडी लोकसभा सीट के बारे में विस्तार से

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
engineering student found dead in Raichur, 1 arrested for murder
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X