• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

प्रवर्तन निदेशालय ने भाजपा से एनसीपी में शामिल हुए एकनाथ खडसे को तलब किया, जानें पूरा मामला

|
Google Oneindia News

मुंबई, 7 जुलाई। पर्वतन निदेशालय ने एनसीपी नेता एकनाथ खडसे को तलब किया है। ईडी ने गुरुवार को 11 बजे से पहले हाजिर होने को कहा है। कुछ समय पहले भाजपा छोड़कर शरद पवार की एनीसीपी ज्‍वाइन करने वाले एकनाथ खडसे को पुणे लैंड डील मामले में ईडी ने तलब किया है।

eknatth

लैंड डील मामले में प्रवर्तन निदेशालय ने बड़ा एक्शन लेते हुए पूर्व राजस्व मंत्री एकनाथ खडसे के दामाद गिरीश चौधरी को पहले ही गिरफ्तार कर लिया है। खडसे के दामाद को को मंगलवार को पूछताछ के लिए बुलाया गया था, बाद में वहीं उन्हें अरेस्ट कर लिया गया। वहीं अब खडसे को ईडी ने तलब किया है।

एकनाथ के दामाद को ईडी ने मंगलवार की रात गिरफ्तार किया था और दक्षिण मुंबई केंद्रीय जांच एजेंसी के आफिस में देर रात तक पूछताछ की थी। जिसमें अधिकारियों ने ये चौधरी के लिए कहा कि वो जांच में सहयोग नहीं कर रहे थे। चौधरी को धन शोधन रोकथाम अधिनियम (पीएमएलए) के तहत दर्ज केस की सुनवाई करने वाली एक विशेष अदालत में पेश किया जाएगा।

मनी लॉन्ड्रिंग मामले में शक्ति भोग फूड्स कंपनी के MD केवल कृष्ण कुमार गिरफ्तारमनी लॉन्ड्रिंग मामले में शक्ति भोग फूड्स कंपनी के MD केवल कृष्ण कुमार गिरफ्तार

बता दें भाजपा छोड़ने के बाद खडसे को 2021 के शुरूआत होते ही जनवरी महीने में ईडी ने एनसीपी नेता एकनाथ खडसे से 2016 के एक लैंड डील मामले में समन भेजा था तब खडसे से ईडी के अधिकारियों ने लगभग 6 घंट तक पूछताछ की थी। इसके साथ ही ईडी ने खडसे की बेटी को भी समन भेजा था और लंबी पूछताछ की थी।

https://hindi.oneindia.com/photos/evening-bulletin-7-july-all-updated-news-oi64164.html

English summary
Enforcement Directorate summons NCP leader Eknath Khadse
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X