• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

जम्मू में ट्रक से जा रहे थे चार आतंकी, जवानों ने बन टोल प्लाजा के पर मुठभेड़ में किया ढेर

|

श्रीनगर: जम्मू जिले के नगरोटा इलाके में जम्मू श्रीनगर हाईवे पर बन टोल प्लाजा पर सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच गुरुवार तड़के मुठभेड़ हुआ। (Nagrota Ban Toll Plaza Encounter) आतंकवाद के खिलाफ ऑपरेशन में सुरक्षाबलों को बड़ी सफलता मिली है, उन्होंने ट्रक में छिपकर जा रहे चार आतंकियों को ढेर कर दिया है। इस दौरान एक जवान भी घायल हो गया है। सुरक्षाबलों ने आतंकवादियों के पास से भारी मात्रा गोला-बारूद और हथियार भी बरामद किए हैं।

Jammu Kashmir
    Jammu Kashmir Encounter: Nagrota मुठभेड़ में 4 आतंकी ढेर,Jammu-Srinagar Highway बंद | वनइंडिया हिंदी

    न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक मुठभेड़ की वजह से पूरे इलाके को सील कर दिया गया है। आतंकी जिस ट्रक से छिपकर घाटी में जा रहे थे, वो सोपोर का है। मुठभेड़ सुबह पांच बजे के आस-पास हुई है। रिपोर्ट के मुताबिक चेकिंग के लिए जब ट्रक को रोका गया तो आतंकियों ने गोलीबारी शुरू की, जिसके बाद दोनों पक्षों में गोलीबारी शुरू हुई।

    सुरक्षाबलों ने उड़ाए आतंकियों के ट्रक

    सुरक्षाबलों को आतंकियों के घाटी में जाने को लेकर खुफिया जानकारी मिली थी। इसलिए सुरक्षाबलों ने बन टोल प्लाजा के पास इसको लेकर नाकाबंदी लगाया था। आतंकी अंधेरे का फायदा उठाकर भागने के फिराक में थे। लेकिन चेक पोस्ट पर सुरक्षाबल जैसे ही आतंकियों की ट्रक की ओर बढ़े उन्होंने अंदर से फायरिंग शुरू कर दी। जवाब में सुरक्षाबलों ने उस ट्रक को ही उड़ा डाला।

    जिसके बाद आतंकवादी पास में जंगल की ओर भागने लगे। आतंकियों के पास भारी मात्रा में हथियार और गोला बारूद थे, लेकिन जवानों ने उन्हें ढेर कर दिया।

    बता दें कि पिछले हफ्ते ही सेना के जवानों ने पाकिस्तान की ओर से सीजफायर के उल्लंघन पर उनके जवानों को ढेर कर दिया था। पाकिस्तानी सैनिक के लगभग दर्जन भर जवान घायल भी थे।

    दोनों देशों की हुई गोलीबारी में भारत के भी पांच जवान शहीद हो गए थे और छह आम नागरिक मारे गए थे।

    ये भी पढ़ें- बेंगलुरू हिंसा: NIA का बड़ा एक्शन, SDPI के कार्यालयों समेत 43 स्थानों पर ली तलाशी

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    Jammu and Kashmir: Security tightened in Nagrota; Jammu-Srinagar National Highway closed as encounter started near Ban toll plaza.
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X