• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

जम्मू और कश्मीर के पुलवामा के लीलार इलाके में मुठभेड़, पुलिस और सुरक्षा बल ऑपरेशन को अंजाम दे रहे

|

नई दिल्ली। जम्मू और कश्मीर के पुलवामा के लीलार इलाके में मुठभेड़ शुरू हो गई है। पुलिस और सुरक्षा बल ऑपरेशन को अंजाम दे रहे हैं। अधिक जानकारी की प्रतीक्षा है

पुलवामा

बता दें शुक्रवार को दिन में ही पुलवामा के त्रास क्षेत्र केम मडूरा में हुए एनकाउंटर में सुरक्षाबलों ने हिजबुल मजाहिदीन के तीन आतंकियों को मार गिराया था। अब पुलवामा के लेलहर ककपोरा इलाके में एक और एनकाउंटर शुरू हो गया है। हमारी भारतीय सेना मुठभेड़ कर रही है।
इसके बाद शुक्रवार की शाम पुहवामा के लेलहर ककपोरा इलाके में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड1 शुय हो गई। सूत्रों के अनुसार इस क्षेत्र में तीन आतंकी छिपे होने की सूचना है। पुलवामा में आज ये दूसरा एनकाउंटर है। इसके पहले सुरक्षाबलों के साथ हुई मुठभेड़ में आज हिजबुल मुजाहिदीन के तीन आतंकवादी को मार गिराया गयाजम्‍मू कश्‍मीर के पुलवामा में पुलिस और सुरक्षा बलों को त्राल इलाके के मंडूरा में आतंकवादियों की मौजूदगी की सूचना मिली। जिसके बाद पुलिस और सुरक्षाबलों इस क्षेत्र में घेराबंदी की।

कश्‍मीर आईजी ने बताया कि गुरुवार को अवंतिपोरा पुलिस को मंडूरी गांव में आंतकियों की मौजूदगी सूचना मिली जिसके बाद पुलिस, आर्मी और सीआरपीएफ ने इलाके की घेराबंदी की। जब आतंकियों ने सरेंडर से इंकार कर दिया इसके बाद इनकाउंटर शुरू किया गया और जिसमें हिबजुल के तीन आतंकी मारे गए। पुलिस के अनुसार इनमें ऐ एक पाकिस्तान के टॉप आतंकी कमांडर के संपर्क में था। उसके मोबाइल से ये पता चला है जिसका आईपी एड्रेस पाकिस्तान का है। इसमें कॉल डिटेल और अन्‍य कई मैसेज सामने आए है जिसे सबूत के तौर पर एकत्र रखा गया है समय आने पर उसे न्‍यायालय के सामने साझा भी किया जाएगा।

https://www.filmibeat.com/photos/sanjana-sanghi-71396.html?src=hi-oi

English summary
Encounter, police and security forces carrying out operation in Leelar area of ​​Pulwama, Jammu and Kashmir
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X