• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

अरनिया सेक्टर में फिर दिखा संदिग्ध ड्रोन, पुलवामा एनकाउंटर में 2 आतंकी ढेर

|
Google Oneindia News

श्रीनगर, 14 जुलाई। जम्मू कश्मीर के पुलवामा में सुरक्षाकर्मियों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ चल रही है। सुरक्षाकर्मियों को इलाके में कुछ आतंकियों के छिपे होने की सूचना मिली थी, जिसके बाद सुरक्षाकर्मियों ने इलाके को चारो ओर से घेर लिया है और मौके पर आतंकियों के साथ मुठभेड़ चल रही है। सुरक्षाकर्मियों ने तीनआतंकियों को मौके पर ढेर कर दिया है। उधर अरनिया सेक्टर में एक बार फिर से ड्रोन देखा गया है। बीएसएफ के अधिकारी ने बताया कि 13-14 जुलाई की मध्य रात में एक रेड लाइट ब्लिंग करता हुआ ड्रोन अरनिया सेक्टर में देखा गया। इसे देखते ही अलर्ट सुरक्षाकर्मियों ने इसपर फायरिंग की, जिसकी वजह से यह वापस लौट गया। इलाके में सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है, अभी तक कुछ भी संदिग्ध नहीं मिला है।

Army
    Pulwama Encounter: Jammu Kashmir के पुलवामा में Two Terrorist ढेर, ऑपरेशन जारी | वनइंडिया हिंदी

    <strong>इसे भी पढ़ें- Mukta Rao : जानिए कौन हैं RAS Topper झुंझुनूं की मुक्ता राव, लाखों की जॉब छोड़कर बनीं आरएएस अफसर</strong>इसे भी पढ़ें- Mukta Rao : जानिए कौन हैं RAS Topper झुंझुनूं की मुक्ता राव, लाखों की जॉब छोड़कर बनीं आरएएस अफसर

    एनकाउंटर में सुरक्षाकर्मियों ने लश्कर ए तैयबा के कमांडर अबू हुरैरा को ढेर कर दिया है, उसके साथ दो अन्य आतंकियों को भी मौत के घाट उतार दिया गया है। जम्मू कश्मीर पुलिस के आईजी विनय कुमार ने बताया कि पाकिस्तान के एलईटी कमांडर एजाज उर्फ अबू हुरैरा व दो आतंकियों को मार गिराया गया है, इसके लिए पुलिस और केंद्रीय सुरक्षाकर्मियों को बधाई। बता दें कि यह एनकाउंटर मंगलवार देर रात शुरू हुआ था। सुरक्षाकर्मियों को इलाके में आतंकियों के होने की जानकारी मिली थी, जब सुरक्षाकर्मियों ने सर्च ऑपरेशन शुरू किया तो इसी दौरान आतंकियों ने फायरिंग कर दी और सर्च ऑपरेशन एनकाउंटर में तब्दील हो गया। आतंकियों के पास से काफी मात्रा में हथियार और गोला-बारूद बरामद किया गया है।

    English summary
    Encounter in Jammu Kashmir Pulwama drone seen in Arnia sector
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X