• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

जम्मू कश्मीर: सोपोर मुठभेड़ में सेना के हाथों मारा गया एक आतंकी, ऑपरेशन जारी

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली। जम्मू-कश्मीर में आज एक बार फिर से आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच एनकाउंटर चल रहा है। जानकारी के अनुसार यह एनकाउंटर सोपोर के रेबन इलाके में चल रहा है जिसमें एक आंतकी मारा जा चुका है। आतंकी की पहचान अभी नहीं की जा सकी है, फिलहाल अन्य आतंकियों की तलाश में सेना का ऑपरेशन अभी भी जारी है। कश्मीर जोन पुलिस बताया कि सुरक्षाबल के जवानों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ चल रही है, हालांकि अभी तक यह साफ नहीं हो पाया है कि इलाके में कितने आतंकी छिपे हैं। सुरक्षाबलों को इस बात की जानकारी मिली थी, इलाके में कुछ आतंकी छिपे हैं, जिसके बाद सुरक्षाबलों ने इलाके को घेर लिया और एनकाउंटर शुरू हो गया।

encounter

बता दें कि इससे पहले मंगलवार को जम्मू कश्मीर के पुलवामा में एक बार फिर से आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ हुई थी। पुलवामा के गुसो सेक्टर में सेना और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हुई थी। जवानों ने इस एनकाउंटर में एक आतंकी को ढेर कर दिया था। वहीं गुरुवार को आतंकियों ने घाटी में भाजपा नेता वसीम बारी, उनके पिता और भाई को मौत के घाट उतार दिया था।

इस वारदात को आतंकियों ने उस वक्‍त अंजाम दिया जब बीजेपी नेता अपने पिता और भाई के साथ दुकान पर थे। बता दें बीजेपी नेता को 8 पुलिसकर्मी सुरक्षा के लिए मिले हुए हैं फिर भी आतंकियों ने नेता और उसके भाई को मौत के घाट उतार दिया। पुलिस ने बताया कि आतंकी हमले के समय नेता की सुरक्षा में तैनात सभी 8 पुलिसकर्मी नदारद थे। हालांकि पुलिस ने सभी 8 पुलिसकर्मियों को सस्‍पेंड कर दिया है।

इसे भी पढ़ें- पहली बार अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने पहना मास्क, US में कोरोना से मरने वालों कीइसे भी पढ़ें- पहली बार अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने पहना मास्क, US में कोरोना से मरने वालों की

English summary
Encounter has started at Rebban area of Sopore jammu kashmir
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X