• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

जिस ब्लॉगर के वीडियो से बदली दिल्ली के बाबा का ढाबा की किस्मत, उसी पर फ्रॉड के आरोप, दिया ये जवाब

|

नई दिल्ली। दिल्ली के मालवीय नगर इलाके में एक छोटा सा ढाबा चलाने वाले बुजुर्ग दंपती का एक वीडियो कुछ दिन पहले सोशल मीडिया में वायरल हुआ था। वीडियो वायरल होने के बाद ढाबा चलाने कांता प्रसाद और उनकी बीवी के दिन बदल गए थे। वीडियो वायरल होने के बाद ढाबा पर ग्राहक बढ़ गए थे। उन्होंने बताया था कि लॉकडाउन के चलते उनके ढाबे पर ग्राहक बिल्कुल नहीं आ रहे थे लेकिन इस वीडियो के बाद लोगों की भीड़ लग गई। कांता प्रसाद के बाबा का ढाबा का ये वीडियो ब्लॉगर गौरव वासन ने बनाया था। अब इस मामले में हाल ही में नया मोड आया है। गौरव वासन पर ही फ्रॉड के आरोप लगे हैं। जिसका उन्होंने जवाब भी दिया है।

यूट्यूबर ने लगाए आरोप

यूट्यूबर ने लगाए आरोप

लक्ष्य चौधरी नाम के यूट्यूबर ने हाल ही में आरोप लगाया कि इस ढाबे के नाम पर गौरव ने दान मांगा और इसे बाबा के ढाबा के मालिक कांता प्रसाद तक ना पहुंचाकर खुद हड़प लिया। जागो डोनर नाम से अपलोड किए वीडियो में लक्ष्य ने कहा कि बुजुर्ग जोड़े के लिए फाइनेंशियल हेल्प के नाम पर यूट्यूबर गौरव वासन ने ऑनलाइन अभियान चलाया और काफी पैसे इकट्ठे किए लेकिन उसे कांता प्रसाद को दिया ही नहीं दिया है। लक्ष्य चौधरी ने यह भी कहा है कि गौरव वासन ने डोनोर्स से संपर्क करने के लिए कहा और 'बाबा का ढाबा' की मदद के लिए अपने बैंक अकाउंट की डिटेल दीं।

 गौरव ने दिया जवाब

गौरव ने दिया जवाब

लक्ष्य के आरोपों के जवाब में गौरव वासन ने कहा कि उन्होंने कोई स्कैम नहीं किया है। गौरव ने कहा कि मेरे पास 3.33 लाख रुपए इकट्ठे हुए थे, जिसमें से 2.33 लाख रुपए का चेक मैंने कांता प्रसाद को दिया है और एक लाख सीधे उनके खाते में ट्रांसफर किए हैं। गौरव का कहना है कि मेरे पास छुपाने के लिए कुछ भी नहीं है। इस बारे में जल्द ही अपने बैंक स्टेटमेंट साझा कर दूंगा, जिससे सब कुछ साफ हो जाएगा। गौरव वासन का कहना है कि ये सभी आरोप सुनी सुनाई बातों के आधार पर लगाए गए हैं। मैं सभी सबूतों को सामने रख दूंगा तो लोग खुद फैसला कर लेंगे।

बहुत वायरल हुआ था बाबा का ढाबा का वीडियो

बहुत वायरल हुआ था बाबा का ढाबा का वीडियो

8 अक्टूबर को 'बाबा का ढाबा' का एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हुआ था। वीडियो में ढाबे के मालिक कांता प्रसाद को रोती आंखों से यह कहते हुए देखा गया कि कोरोना महामारी और लॉकडाउन के चलते वो 100 रुपए भी नहीं कमा पा रहे हैं और जिंदगी बहुत मुश्किल हो गई है। ये वीडियो यूट्यूबर गौरव वासन ने शूट कर अपने चैनल पर अपलोड किया था और दिल्ली वालों से बुजुर्ग जोड़े की मदद करने का अनुरोध किया। उन्होंने लोगों से पैसे दान करके उनकी आर्थिक मदद करने के लिए भी कहा, जिसके बाद सैकड़ों लोग उनकी मदद को आगे आए थे।

ये भी पढ़ें- सोशल मीडिया पर फिर छाये 'बाबा का ढाबा' वाले दंपत्ति, दिल्ली के हॉस्पिटल ने फ्री में किया इलाज, जमकर हुई वाहवाही

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
delhi Baba Ka Dhaba controversy Gaurav Wasan who shot viral video accused of fraud refutes allegations
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X