• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

Election results Updates: राहुल गांधी ने विधानसभा चुनावों कांग्रेस की हार की स्वीकार, कही ये बात

|

नई दिल्ली, मई 02: पश्चिम बंगाल, असम, केरल और पुडुचेरी में कांग्रेस को मिली हार बाद कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने पार्टी कार्यकर्ताओं का शुक्रिया अदा किया है। वहीं इन चुनाव के नतीजों को स्वीकार किया है। राहुल गांधी ने कहा है कि वे जनता के फैसले को स्वीकार करते हैं और अपने कार्यकर्ताओं के साथ ही उन लाखों लोगों का शुक्रिया अदा करते हैं। वहीं उन्होंने तमिलनाडु के नतीजों के लिए डीएमके को बधाई दी है।

Election results Updates congress leader rahul gandhi accepts defeat of congress in assembly elections 2021

विधानसभा चुनावों के नतीजों बाद राहुल गांधी ने कहा कि, 'हम विनम्रता से जनता के आदेश को स्वीकार करते हैं। उन हजारों कार्यकर्ताओं और लाखों लोगों का आभार जिन्होंने जमीन पर हमारा साथ दिया। हम अपने मूल्यों और आदर्शों के लिए लड़ते रहेंगे। जय हिंद।' कांग्रेस पार्टी ने भी चुनाव में हार स्वीकार करते हुए कहा कि वह गलतियां सुधारेगी। पार्टी के मुख्य प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने इस बात पर जोर भी दिया कि राष्ट्रीय स्तर पर कांग्रेस ही एकमात्र मजबूत विकल्प है।

Election results Updates congress leader rahul gandhi accepts defeat of congress in assembly elections 2021

वहीं राहुल गांधी ने तमिलनाडु में शानदार बढ़त के लिए डीएमके नेता एमके स्टालिन को बधाई दी है। राहुल गांधी ने स्टालिन को बधाई देते हुए कहा है कि तमिलनाडु के लोगों ने बदलाव के लिए मतदान किया है और हम आपके नेतृत्व में उस दिशा में सार्थक साबित होंगे। वहीं दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट कर एमके स्टालिन को बधाई दी। केजरीवाल ने कहा, 'तमिलनाडु विधानसभा में जबर्दस्त जीत पर एमके स्टालिन को बहुत बधाई। मैं उनके सफल कार्यकाल और तमिलनाडु के लोगों की आकांक्षाओं को पूरा करने की कामना करता हूं।

Election results Updates: सड़क पर मना जश्न तो SHO होंगे सस्पेंड, चुनाव आयोग ने दिए एक्शन के निर्देशElection results Updates: सड़क पर मना जश्न तो SHO होंगे सस्पेंड, चुनाव आयोग ने दिए एक्शन के निर्देश

तमिलनाडु के विधानसभा चुनाव में डीएमके ने कांग्रेस के साथ तो एआईएडीएमके ने बीजेपी के साथ गठबंधन किया था। तमिलनाडु में विधानसभा की 234 सीटें हैं और बहुमत के लिए 118 सीटों की जरूरत होती है। यहां डीएमके गठबंधन को 156 और बीजेपी गठबंधन को 78 सीटें मिलती दिख रही हैं।

English summary
Election results Updates congress leader rahul gandhi accepts defeat of congress in assembly elections 2021
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X