• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

अंडे के फोटो ने किया कमाल, लाइक्स पाने में काइली जेनर को पीछे छोड़ा

|

नई दिल्ली। सोशल मीडिया पर इन दिनों एक अंडे की बेहद चर्चा है। इस अंडे की फोटो को इंस्टाग्राम पर सबसे ज्यादा लाइक्स मिले हैं। ये फोटो इंस्टा पर सबसे ज्यादा लाइक पाने का रिकॉर्ड बना चुका है। इससे पहले अमेरिकी सेलेब्रिटी काइली जेनर की फोटो पर सबसे ज्यादा लाइक्स का रिकॉर्ड था लेकिन अंडे की फोटो ने जेनर को पीछे छोड़ दिया।

 अंडे को चार करोड़ लाइक्स

अंडे को चार करोड़ लाइक्स

सोशल नेटवर्किंग साइट इंस्टाग्राम पर वर्ल्ड रिकॉर्ड एग नाम के अकाउंट पर अंडे की ये तस्वीर डाली गई। अंडा सफेद ना होकर थोड़ा ब्राउन रंग का है। इस अकाउंट की फैन फॉलोइंग 25 लाख है और पहले इससे ज्यादा तस्वीरें भी नहीं शेयर की गई है। वहीं इस तस्वीर को चार करोड़ से ऊपर लाइक्स मिल चुके हैं।

टूटा काइली का रिकॉर्ड

टूटा काइली का रिकॉर्ड

काइली जेनर के फोटो को 1.8 करोड़ लाइक्स मिले थे, जो एक रिकॉर्ड था। अब ये रिकॉर्ड अंडे के नाम हो गया है। जिसे अब तक चार करोड़ से अधिक लाइक मिल चुके हैं। काइली ने अपने बच्चे के साथ फोटो शेयर किया था, जिसे 1.8 करोड़ लाइक्स मिले थे। खास बात ये है कि काइली के इंस्टाग्राम पर 12.38 करोड़ फॉलोअर्स हैं और इस अंडे को शेयर करने वाले अकाउंट के महज 25 लाख फॉलोवर्स हैं।

काइली ने ऐसे दी प्रतिक्रिया

काइली ने ऐसे दी प्रतिक्रिया

वर्ल्ड रिकॉर्ड एग इंस्टाग्राम अकाउंट से 4 जनवरी को अंडे की फोटो शेयर की गई, जिसमें लिखा है, आइए एक साथ विश्व रिकॉर्ड बनाएं और इसे इंस्टाग्राम पर सबसे अधिक पसंद की जाने पोस्ट बनाएं। वहीं जेनर ने इस पर प्रतिक्रिया के तौर पर एक अंडे को सड़क पर फोड़ते हुए वीडियो शेयर किया है।

सप्तक्रान्ति एक्सप्रेस में टिकट दिखाने के लिए कहने पर दो यात्रियों ने टीटीई को चाकू मारा

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
egg beat Kylie Jenner and become most liked Instagram image ever
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X