• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

तमिलनाडु में ई पलानीस्वामी ही होंगे AIADMK से मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार, पन्नीरसेल्वम देखेंगे पार्टी का काम

|

चेन्नई। तमिलनाडु के मुख्यमंत्री ई पलानीस्वामी अगले साल होने जा रहे विधानसभा चुनाव में सत्तारुढ़ ऑल इंडिया अन्नाद्रमुक मुनेत्र कड़गम (AIADMK) की ओर से मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार होंगे। इस बात की जानकारी उप मुख्यमंत्री और पलानीस्वामी के प्रतिद्वंदी ओ पन्नीरसेल्वम ने दी है। मुख्यमंत्री ई पलानीस्वामी और पन्नीरसेल्वम के बीच गहन प्रतिद्वंद्विता पर बातचीत और अटकलों के हफ्तों के बाद ये घोषणा की गई है।

    Tamil Nadu Election 2020: Palaniswami ही 2021 में होंगे AIADMK के अगले CM Candidate | वनइंडिया हिंदी

    Tamil Nadu, elections, tamil nadu election, Tamil Nadu Elections, E Palaniswami, O Panneerselvam, AIADMK Chief Minister Candidate, Tamil Nadu Elections 2021, Tamil Nadu Assembly Polls, तमिलनाडु, ई पलानीस्वामी, ओ पनीरसेल्वम, तमिलनाडु विधानसभा चुनाव, तमिलनाडु चुनाव, तमिलनाडु विधानसभा चुनाव 2021

    पूर्व AIADMK प्रमुख जे जयललिता के नेतृत्व को याद करते हुए ओपीएस के नाम से जाने जाने वाले पन्नीरसेल्वम ने कहा कि पार्टी की 11 सदस्यीय संचालन समिति 'सामूहिक नेतृत्व' का काम करेगी। बता दें जे जयललिता का निधन साल 2016 में हो गया था। ऐसा कहा जा रहा है कि इस मामले में पलानीस्वामी और पन्नीरसेल्वम के बीच घंटों तक बातचीत चली और फिर सुबह 3.30 बजे दोनों के बीच सहमति बनी। लंबी चर्चा के बाद अब ये साफ हो गया है कि पलानीस्वामी सरकार की जिम्मेदारी संभालेंगे और पन्नीरसेल्वम पार्टी की जिम्मेदारी संभालेंगे।

    ओपीएस को मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार के रूप में पेश करने वाले पोस्टरों ने AIADMK के दोनों शीर्ष नेताओं के बीच एक विवाद उत्पन्न कर दिया था। लेकिन फिर कई राउंड की बातचीत चली और अंत में ये सहमित बनी। इस समय में ये समझौता इसलिए भी काफी अहम माना जा रहा है क्योंकि पार्टी नेता वीके शशिकला जनवरी में रिहा हो सकती हैं। वह अभी भ्रष्टाचार के आरोप में जेल में बंद हैं। हालांकि कुछ रिपोर्ट्स में ये भी कहा जा रहा है कि वह जनवरी से पहले भी रिहा हो सकती हैं।

    तमिलनाडु के सीएम बोले- नहीं लागू होंने देंगे 3-भाषा फॉर्मूला, PM को लिखा खत

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    e palaniswami will be ruling AIADMK chief ministerial candidate for the tamil nadu
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X