• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

बांग्लादेश की पीएम शेख हसीना ने दुर्गा पूजा पर ममता बनर्जी को भेजे गिफ्ट

|

कोलकाता। दुर्गा पूजा के शुभ अवसर पर बांग्लादेश की प्रधानमंत्री शेख हसीना ने सोमवार को पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को एक बधाई नोट और उपहार भेजा है। रविवार दोपहर को बेनापोल चेकपोस्ट के माध्यम से यह उपहार ममता बनर्जी के लिए भेजे गए। कोलकाता में बांग्लादेश उच्चायोग के डिप्टी कमिश्नर तौफीक हसन ने पश्चिम बंगाल के मुख्यमंत्री कार्यालय नबान्ना को उपहार दिए।

Durga Puja Gifts For Bengal cm Mamata Banerjee From Bangladesh PM Sheikh Hasina

बेनापोल इमीग्रेशन चेकपोस्ट के अधिकारी-प्रभारी (ओसी) अहसान हबीब ने कहा कि प्रधानमंत्री शेख हसीना के उपहारों को प्रधानमंत्री कार्यालय के मुख्य प्रोटोकॉल अधिकारी अताउर रहमान के माध्यम से बेनापोल भेजा गया था। और कोलकाता में बांग्लादेश डिप्टी हाई कमिशन के पहले सचिव के सहायक आलम हुसैन उन्हें लेने आए थे। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, उपहार में एक साड़ी, मिठाई और फूल शामिल थे।

बेनापोल सी एंड एफ एजेंट के प्रतिनिधि मुस्तफिजुर रहमान रूबेल ने बताया कि पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री को भेजे गए उपहारों को बेनापोल चेकपोस्ट से लगभग 12 बजे लाया गया और दूसरी तरफ पेट्रापोल चेकपोस्ट तक पहुंचाया गया। कोलकाता में बांग्लादेश डिप्टी हाई कमिशन के उप उच्चायुक्त (राजनीतिक) बी.एम. जमाल हुसैन ने कहा कि उपहार दो सील डिब्बों में बनर्जी के कार्यालय को सौंप दिए गए हैं।

पश्चिम बंगाल के मुख्यमंत्री ने शुक्रवार को कोलकाता में कई प्रसिद्ध दुर्गा पूजाओं का उद्घाटन किया और लोगों से उत्सव के दौरान कोविद से संबंधित प्रोटोकॉल का पालन करने का आग्रह किया। ममता बनर्जी ने राज्य भर में लगभग 70 से अधिक दुर्गा पूजाओं का उद्घाटन किया। उसने कुछ पंडालों का भी दौरा किया है। इसी बीच, कलकत्ता उच्च न्यायालय ने आज कहा कि दुर्गा पूजा के पंडाल मेहमानों के लिए नो-एंट्री ज़ोन होंगे। पंडालों के अंदर केवल आयोजकों को अनुमति दी जाएगी।

पहली बार मालाबार युद्धाभ्यास में भारत के साथ शामिल होगा ऑस्ट्रेलिया, बढ़ी चीन की बेचैनी

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Durga Puja Gifts For Bengal cm Mamata Banerjee From Bangladesh PM Sheikh Hasina
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X