• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

इन चार लैब की कोरोना निगेटिव रिपोर्ट नहीं मानेगा दुबई, एयर इंडिया से रिजेक्ट करने को कहा

|

नई दिल्ली। दुबई सिविल एविएशन अथॉरिटी (डीसीएए) ने एयर इंडिया एक्सप्रेस से देश की चार लैब की RT-PCR कोरोना जांच रिपोर्ट को ना मानने के लिए कहा है। इन लैब्स में से दो दिल्ली में हैं, जबकि एक लैब केरल और एक जयपुर में है। दुबई ने एयरलाइन से कहा है कि अगर कोई यात्री इन चार लैब की टेस्ट रिपोर्ट लेकर आता है और यात्रा करना चाहता है तो उसे इजाजत ना दी जाए जब तक वो किसी और लैब से अपनी निगेटिव रिपोर्ट ना ले आए।

dubai Reject Covid Negative Reports From 4 Labs, दुबई चार लैब की रिपोर्ट नहीं मानेंगा, Dubai, Air India Express, RT PCR test, Jaipur, Kerala, Delhi, coronavirus, दुबई, कोरोना वायरस

एयर इंडिया एक्सप्रेस ने अपने ट्वीटर हैंडल पर लिखा, दुबई जाने वाले यात्रियों की RT-PCR रिपोर्ट से संबंधित एक महत्वपूर्ण अपडेट। दुबई की रेग्युलेटरी अथॉरिटीज ने एयर इंडिया एक्सप्रेस को यह हिदायत दी है कि चार लैब्स की कोरोना जांच रिपोर्ट को स्वीकार ना किया जाए। इन लैब्स में जयपुर की सूर्यम लैब, केरला के कई शहरों में स्थित माइक्रोहेल्थ लैब, दिल्ली की डॉक्टर भसीन पैथलैब्स (प्राइवेट) लिमिटेड और दिल्ली की ही एक और लैब नोबल डायग्नोस्टिक सेंटर शामिल हैं। ट्विटर पर एयर इंडिया एक्सप्रेस ने कहा है कि दुबई जा रहे यात्रियों को प्योर हेल्थ अप्रूव्ड लैब्स से ही अपनी RT-PCR जांच करा लेनी चाहिए।

हाल ही में सामने आया था कि एयर इंडिया एक्सप्रेस में कोरोना पॉजिटिव यात्री दुबई चला गया था। इस मामले के सामने आने के बाद दुबई ने एयर इंडिया एक्सप्रेस की फ्लाइट्स को 15 दिन के लिए रोक लगा दी थी। अब इन चार लैब्स की कोरोना रिपोर्ट को लेकर ये फैसला भी इसी से जुड़ा माना जा रहा है।

dubai Reject Covid Negative Reports From 4 Labs, दुबई चार लैब की रिपोर्ट नहीं मानेंगा, Dubai, Air India Express, RT PCR test, Jaipur, Kerala, Delhi, coronavirus, दुबई, कोरोना वायरस

ये भी पढ़ें- Navratri Guidelines:महाराष्ट्र में नवरात्रि को लेकर गाइडलाइंस जारी, डांडिया और गरबा पर रोक

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Dubai recommends Air India Express to reject RT PCR test reports from four labs of Jaipur Kerala Delhi
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X