दारूबाज पति ने झगड़े में पत्नी को उतारा मौत के घाट, फिर लगा ली फांसी

By: गुणवंती परस्ते
Subscribe to Oneindia Hindi

पुणे। महाराष्ट्र के पुणे में चार साल पहले जिस पत्नी के सिर पर लोहे के रॉड से वार करके घायल कर दिया था, उसी को अब आखिर जान से मार डाला। पत्नी की हत्या करने के बाद पति ने झाड़ से लटककर खुदकुशी भी कर ली। पुणे के लोणीकालभोर के मालीमला परिसर में बुधवार को ये दिल दहला देने वाली घटना घटी। पत्नी जब गहरी नींद में सोई हुई थी, तब पति ने डंडे से सिर पर काफी वार करके उसकी हत्या कर दी। हत्या करने के बाद पति ने घर से कुछ ही दूर पेड़ पर साड़ी का फंदा बनाकर फांसी लगा ली। इस घटना में सुवर्णा किसन कांबले (30) की हत्या कर दी गई जिसके बाद किसन रामा कांबले (35) ने आत्महत्या कर ली। इस मामले में मृतक सुवर्णा की मां लक्ष्मी शहाजी सालवे (55) ने शिकायत दर्ज करवाई है।

Drunk husband killed wife then suicide in Maharashtra

हवेली के उपविभागीय पुलिस अधिकारी सुहास गरुड ने जानकारी दी कि दंपति को दो बेटी और एक बेटा है। किसन ड्राइविंग का काम किया करता था। किसन को शराब की काफी लत थी, दारू पीकर किसन हमेशा सुवर्णा के साथ मारपीट किया करता था। उसकी इस हरकत से परेशान होकर सुवर्णा अपने बच्चों के साथ 7-8 साल से अलग रह रही थी। पुणे के मगरपट्टा सिटी हडपसर में बर्तन-कपड़े धोने का काम करके अपना जीवन निर्वाह किया करती थी। बीच-बीच में किसन सुवर्णा के पास दारू पीकर आता था और उसके साथ मारपीट किया करता था। 4 साल पहले सुवर्णा को उसने लोहे की भारी चीज से सिर पर वार करके गंभीर रूप से जख्मी कर दिया था। इस मामले में लोणी कालभोर पुलिस स्टेशन में शिकायत भी दर्ज थी।

दो दिन पहले ही किसन मालीमला में सुवर्णा के यहां रहने आया था। वहां भी वो काफी दारू पीकर आकर हंगामा किया करता था, जिससे नाराज होकर सुवर्णा ने किसन को चले जाने के लिए कहा था। इस बात को लेकर दोनों में काफी झगड़ा हुआ था। इस बात से किसन अपनी पत्नी से काफी खफा था। मंगलवार की रात पत्नी ने किसन को टेरिस में सोने को कहा था। इस बात को लेकर दोनों में काफी झगड़ा हुआ था। झगड़े के बाद सभी लोग सो गए थे।
सुवर्णा की दोनों बेटी राजश्री और धनश्री दोनों सुबह जॉगिंग के लिए जाते थे, उनकी सहेली बुधवार की सुबह 5.30 बजे के करीब घर में दोनों को जॉगिंग के लिए बुलाने आई थी। सहेलियों ने देखा कि घर का दरवाजा खुला हुआ है, अंदर जाकर देखा तो सुवर्णा खून से लथपथ मृत अवस्था में पड़ी हुई थी।

सहेलियों ने राजश्री और धनश्री को तुरंत जगाकर उनकी मां की स्थिती के बारे में बताया। पिता को भी घर पर नदारद देख बच्चों ने अपनी नानी को कॉल कर घटना की जानकारी दी। पुलिस को घटना की जानकारी मिलते ही घटनास्थल पर पहुंची और लाश को पोस्टमॉर्टम के लिए हॉस्पिटल भेज दिया गया। पति घर पर नहीं होने के वजह से पुलिस को किसन पर हत्या का शक था। जब पुलिस किसन की तलाश कर रही थी तो उसकी लाश पेड़ से लटकी हुई पाई गई।

Read more: Video: मथुरा स्टेशन पर सांसद हेमा मालिनी पर सांड ने किया हमला

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Drunk husband killed wife then suicide in Maharashtra
Please Wait while comments are loading...