• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

ड्रग्स मामला: राहुल गांधी ने केंद्र से पूछा- कौन है जिम्मेदार? सुरजेवाला ने पार्टी के दावों को बताया सच

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली, 23 सितंबर। गुजरात के कच्छ में बिजनेसमैन गौतम अडानी की कंपनी द्वारा संचालित मुंद्रा पोर्ट में बीते दिनों भारी मात्रा में पकड़ी गई ड्रग्स की खेप को लेकर बवाल मचा हुआ है। इस ड्रग्स की कीमत करोड़ों में बताई जा रही है, सोशल मीडिया पर इसे अडानी की कंपनी से जोड़कर देखा जा रहा है। अब इस मामले में कांग्रेस के बड़े नेताओं की भी प्रतिक्रिया सामने आई है। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी और पार्टी प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने ट्वीट पर केंद्र सरकार पर निशाना साधा है।

Drugs matter Rahul Gandhi and Randeep Surjewala targeted the central government on the tweet

राहुल गांधी ने एक अखबार का स्क्रीनशॉट शेयर किया है जिसमें 'टैल्कम पाउडर के नाम पर कंधार से आई 21 हजार करोड़ की हेरोइन' की हेडलाइन से एक खबर छपी है। फोटो शेयर करते हुए राहुल गांधी ने कैप्शन में लिखा,

देश को घुन लगा है और केंद्र सरकार मित्रों की गोद में सो रही है। क्या इस ज़हर से बर्बाद हो रहे सैकड़ों परिवारों की ज़िम्मेदारी केंद्र सरकार की नहीं है?

कांग्रेस नेता ने ट्वीट के माध्यम से सरकार से सवाल पूछा है कि ड्रग्स से बर्बाद हो रहे परिवार की जिम्मेदारी क्या सरकार की नहीं है?

    Drugs Case: Rahul Gandhi और Randeep Surjewala ने Modi Government पर उठाए सवाल | वनइंडिया हिंदी

    वहीं, कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने भी एक खबर की लिंक शेयर करते हुए ट्वीट के जरिए ड्रग्स को लेकर किए गए अपने दावों को सही बताया। सुरजेवाला ने लिखा,

    "हेरोइन ड्रग्स तस्करी घोटाले" में जो हमने कल कहा, वो सच निकला। 9 जून, 2021 को भी अदानी मुद्रा पोर्ट, गुजरात से हेरोइन ड्रग्स आयात हुए थे जो अब बाज़ार में हैं। ये 25 टन या 25,000 किलो बताए जा रहे हैं। क़ीमत - ₹1,75,000 करोड़।

    गौरतलब है कि कांग्रेस लगातार इस मामले पर केंद्र सरकार से सवाल पूछ रही है। बुधवार को भी रणदीप सुरजेवाला ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा था कि दुनिया का सबसे बड़ा ड्रग्स घोटाला सामने आया है। पोर्ट पर 21 हज़ार करोड़ रुपये का हेरोइन पकड़ी गई हैं और जो नहीं पकड़ी गई हैं वो कहां पर है।

    यह भी पढ़ें: केरल: 300 किमी दूर 'ऑनलाइन दोस्त' से मिलने आई महिला, दोस्त ने ड्रग्स देकर किया गैंगरेप, फिल्म भी बनाई

    English summary
    Drugs matter Rahul Gandhi and Randeep Surjewala targeted the central government on the tweet
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X