• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

ड्रग्स केस: 18 जनवरी तक NCB की हिरासत में भेजे गए नवाब मलिक के दामाद समीर खान

|

नई दिल्ली। ड्रग्स केस (Drugs case) से संबंधों को लेकर महाराष्ट्र के मंत्री नवाब मलिक के दामाद को 18 जनवरी तक नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) की हिरासत में भेजा गया है। इस मामले में एनसीबी ने समीर के बांद्रा स्थित आवास पर भी तलाशी ली थी। एनसीबी ने बुधवार को कई घंटे की पूछताछ के बाद समीर को गिरफ्तार किया था। पूछताछ में एनसीबी ने पाया कि ब्रिटिश नागरिक करण सजनानी द्वारा चलाई जा रही ड्रग सप्लाई चेन में समीर ने पैसा लगाया था। एनसीबी ने कहा था कि सजनानी के साथ समीर के डिजिटल लेन-देन को लेकर उन्हें अहम सबूत मिले हैं।

    Drug Case: NCB की कस्टडी में 18 January तक भेजे गए Nawab Malik के दामाद Sameer Khan | वनइंडिया हिंदी

    sameer

    खबरों के अनुसार एनसीबी के अधिकारियों ने दावा है कि करण सजनानी और समीर के बीच 20 हजार रुपए का लेनदेन हुआ था, जिसको लेकर सजनानी को पिछले हफ्ते ही गिरफ्तार किया गया था। उसके पास से 200 किलोग्राम ड्रग्स भी बरामद की गई थी। समीर पर आरोप हैं कि वह किंगपिन करण सजनानी को फाइनेंस करते थे। आपको बता दें कि ड्रग पेडलर करण सजनानी की पूछताछ के बाद समीर का नाम सामने आया था।

    राजस्थान शराब दुखान्तिका : भरतपुर में जहरीली शराब से तीन और लोगों की मौत, अब तक गई सात की जान

    इसके बाद एनसीबी द्वारा समीर को समन भेजकर पूछताछ के लिए बुलवाया गया था। कई घंटों की पूछताछ के बाद एनसीबी ने बुधवार को समीर को गिरफ्तार कर लिया था। अब समीर को 18 जनवरी तक एनसीबी की कस्टडी में रहना होगा।

    वहीं समीर खान की गिरफ्तारी के बाद महाराष्ट्र के मंत्री नवाब मलिक ने ट्वीट करते हुए कहा था, 'कोई भी कानून से ऊपर नहीं है और इसे बिना किसी भेदभाव के लागू किया जाना चाहिए। कानून अपने नियत समय पर कदम उठाएगा और न्याय होगा। जल्द ही सच्चाई सबके सामने आएगी। मुझे देश की न्याय व्यवस्था पर पूरा विश्वास है और मैं बहुत सम्मान करता हूं।'

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    Drug case: Sameer Khan sent to NCB custody regarding relationship with drug peddler
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X