• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

हैदराबाद में ड्रग्‍स एडिक्‍ट ने नाबालिग को मारा ब्‍लेड, न्‍यूड कर बनाने लगा VIDEO

|

अहमदाबाद। हैदराबाद में एक सन्‍न कर देने वाला मामला सामने आया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक एक ड्रग एडिक्‍ट ने 16 साल की नाबालिग का उत्‍पीड़न किया और फिर उसका न्‍यूड वीडियो बना लिया। मामला हैदराबाद के गांधीनगर इलाके का है। आपको बता दें कि गांधीनगर इलाके में छात्रों की संख्‍या ज्‍यादा है और यहां पहले भी ड्रग्‍स और उत्‍पीड़न के कई मामले सामने आ चुके हैं। जानकारी के मुताबिक नाबालिग पर ड्रग्‍स एडिक्‍ट ने ब्‍लेड से हमला किया और फिर उसने उसके कपड़े निकाल दिए।

हैदराबाद में ड्रग्‍स एडिक्‍ट ने नाबालिग को मारा ब्‍लेड, न्‍यूड कर बनाने लगा VIDEO

उसके बाद वो शरीर से निकल रहे खून का वीडियो बनाने लगा। वीडियो में देखा जा सकता है कि खून से लथपथ लड़की आरोपी से जाने देने के लिए विनती कर रही है लेकिन वो नहीं रुक रहा। लड़की की चीखें सुनकर स्थानीय लोग मौके पर पहुंच गए और लड़की को बचाते हुए आरोपी को मारापीटा। लोगों ने आरोपी को पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस से जो जानकारी मिली है उसके मुताबिक 19 वर्षीय आरोपी का कथित तौर पर लड़की के साथ संबंध थे।

Read Also- इस एक्‍ट्रेस ने लगाया पति पर आरोप- बाथरूम में घसीट कर मारा, चेहरे पर बार-बार थूका

वो अकसर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाता था। पुलिस के मुताबिक आरोपी ने लड़की का वीडियो बना लिया था और फिर उसे ब्‍लैकमेल किया करता था। पुलिस ने इस संबंध में पहले अपहरण का मामला दर्ज किया था, लेकिन बाद में आरोपी पर बलात्कार सहित कई धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। ड्रग एडिक्ट की पहचान अभी तक उजागर नहीं की गई है लेकिन लेकिन POCSO अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज किए जाने की उम्मीद है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
A 16-year-old girl was allegedly assaulted by a drug addict in Hyderabad and later filmed naked, according to several media reports.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X