• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

दूरदर्शन की जानी मानी एंकर कनुप्रिया का निधन, दो दिन पहले हुईं थीं कोरोना संक्रमित

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली, मई 1: कोरोना की दूसरी लहर जमकर अपना तांडव मचा रहा है। क्या आम और क्या खास सब इनकी चपेट में आ रहे हैं। कोरोना के बढ़ते मरीजों के बीच लोग भी लगातार दम तोड़ रहे है। भारत में कोरोना से मौत का आंकड़ा भी बेतहाशा बढ़ रहा है। कोरोना महामारी के बीच कई बड़ी हस्तियों ने दुनिया को अलविद किया है। शुक्रवार को जहां लोकप्रिय एंकर रोहित सरदाना के निधन के बाद मीडिया से एक और चौंकाने वाली खबर सामने आई हैं।आज शनिवार को दूरदर्शन की फेमस एंकर कनुप्रिया का कोविड के इलाज के दौरान निधन हो गया।

sister kanupriya

देशभर में कोरोना की दूसरी लहर का प्रचंड रूप अब और भी विकराल होता जा रहा है। कोरोना की वजह से देश की कई जानी-मानी हस्तियों को निधन हो गया है। कल रोहित सरदाना के बाद अब दूरदर्शन की जानीमानी लोकप्रिय एंकर कनुप्रिया की कोरोना से मौत होने की खबर ने सबको हिला कर रख दिया है।

रोहित सरदाना के निधन पर पीएम और राष्ट्रपति ने भी जताया दुख, कई दिग्गज हस्तियों ने प्रकट की संवेदनाएंरोहित सरदाना के निधन पर पीएम और राष्ट्रपति ने भी जताया दुख, कई दिग्गज हस्तियों ने प्रकट की संवेदनाएं

उनके निधन की जानकारी बीके शिवानी ने सोशल मीडिया के माध्यम से दी। खुद कनुप्रिया ने दो दिन पहले एक पोस्ट शेयर कर बताया था कि वो अस्पताल में भर्ती हैं और उन्हें दुआओं की दरकार हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ऑक्सीजन लेवल कम होने और बुखार की वजह से उनका निधन हुआ है।आपको बता दें कि दूरदर्शन से एंकर के रूप में कनुप्रिया ने अपने करियर की शुरुआत की थी। इसके साथ ही उन्होंने एक्टिंग और थिएटर में भी काम किया था। वहीं दूरदर्शन के बाद वो बह्मकुमारी से जुड़ गई थीं, जहां उन्होंने 'अवेकनिंग विद ब्रह्म कुमारी' शो में एंकर करती थीं।

    Oxygen Crisis In Delhi: Batra Hospital में 8 मरीजों की मौत, एक डॉक्टर भी शामिल | वनइंडिया हिंदी

    English summary
    Doordarshan famous anchor Kanupriya dies of covid-19
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X