• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

DMRC ने शेयर किया 'मसकली' गाने का ओल्ड वर्जन, तो सोनम कपूर ने दिया ये रिएक्शन

|

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर और एक्टर अभिषेक बच्चन की फिल्म 'दिल्ली 6' का गाना 'मसकली' 11 साल बाद भी लोगों के दिलों में आज भी वही जहग बनाए हुए है। हाल ही में इस गाने का रीमिक्स वर्जन 'मसकली 2' सिद्धार्थ मल्होत्रा और तारा सुतारिया पर फिल्माया गया जिसे लेकर अब सोशल मीडिया पर बहस छिड़ गई है। इंटरनेट पर जहां लोग नए गाने को पसंद कर रहे हैं वहीं, कुछ लोग ऐसे भी है जिन्हें पूराना वर्जन ही ज्यादा पसंद आ रहा है। अब इस बहस में दिल्ली मेट्रो रेल कॉरपोरेशन (डीएमआरसी) भी शामिल हो गया है।

डीएमआरसी ने सोनम के गाने को किया सपोर्ट

डीएमआरसी ने सोनम के गाने को किया सपोर्ट

डीएमआरसी ने सोनम कपूर पर फिल्माए गए पुराने मसकली गाने का पक्ष लेते हुए एक ट्वीट शेयर किया है। इस गाने को सेलेक्ट करने के पीछे डीएमआरसी ने मजेदार वजह बताई है। सोनम और अभिषेक के गाने मसकली का वीडिय शेयर करते हुए डीएमआरसी ने कैप्शन में लिखा, 'पुराने ट्रैक को कोई पीछे नहीं छोड़ सकता। हम पक्ष ले रहे हैं क्योंकि हम इसमें फीचर हुए हैं।'

डीएमआरसी के ट्वीट पर सोनम कपूर का रिएक्शन

मालूम हो कि साल 2009 में आई राकेश ओमप्रकाश मेहरा की फिल्म दिल्ली 6 में यह गाना सोनम पर फिल्माया गया था। दिल्ली 6 की तंग गलियों से लेकर मकानों, बाजार और दिल्ली मेट्रो में भी इस गाने की शूटिंग की गई थी। मसकली गाने को लेकर डीएमआरसी के ट्वीट पर सोनम कपूर ने भी रिएक्शन दिया और उन्होंने इस पोर्ट पर लव किया। सोनम के रिएक्शन पर डीएमआरसी ने भी रिप्लाई किया।

डीएमआरसी ने सोनम को कहा- आपको एक बार फिर...

डीएमआरसी ने सोनम को कहा- आपको एक बार फिर...

डीएमआरसी ने लिखा, सोनम कपूर शुक्रिया, जब सब कुछ सामान्य हो जाएगा तो हम आपको एक बार फिर दिल्ली 6 की यात्रा पर ले जाना चाहेंगे। बता दें कि मसकली 2 गाने को लेकर बॉलीवुड के की कई हस्तियों ने भी ट्वीट किया। एआर रहमान ने पूराने मसकली को सपोर्ट करते हुए ट्वीट में लिखा, 200 से अधिक संगीकार, 365 दिन की मानसिक जद्दोजहद, ताकि ऐसा संगीत बने, जिसे पीढ़ियां याद रखें। उन्होंने इसके साथ गाने का वीडियो भी शेयर किया है।

मसकली गाने के सिंगर मोहित चौहान का रिएक्शन

एक इंटरव्यू में मूल गीत गाने वाले मोहित चौहान ने कहा कि यह नया गाना मसकली की तरह नहीं है और निर्माताओं को इसका नाम बदलना चाहिए था। उन्होंने कहा, 'मैंने गाना सुना है लेकिन यह मसकली की तरह नहीं है। इसलिए वे इसे कुछ और कह सकते हैं लेकिन यह कहना है कि यह मसकली है।' इस बीच गीत के गीतकार प्रसून जोशी ने भी ट्वीट कर कहा, दिल्ली 6 के लिए लिखे गए सभी गीत, जिसमें मसकली दिल के करीब है।'

यह भी पढ़ें: Stay Home: कोरोना की जंग में कूदा बॉलीवुड का डॉन, बोला-घर पर रहो, PIB का Tweet हुआ वायरल

English summary
DMRC shared old version of Masakali song Sonam Kapoor gave this reaction
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X