• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

दिशा सालियान तो सुशांत सिंह राजपूत की मैनेजर थी ही नहीं, जानिए किसने किया दावा

|

नई दिल्ली- ऐक्टर सुशांत सिंह राजपूत के संदिग्ध मौत के मामले में हाल में एक नाम खूब सुर्खियों में आया है, वह है दिशा सालियान का। अबतक यही बताया जा रहा था कि दिशा, सुशांत सिंह राजपूत की पूर्व मैनेजर रह चुकी थी, जिसने सुशांत से पहले कथित तौर पर मुंबई की एक इमारत से छलांग लगाकर खुदकुशी कर ली। सुशांत केस में आधिकारिक तौर पर तब दिशा की मौत का मामला जुड़ा, जब सुशांत के परिवार वालों की शिकायत पर पटना पुलिस ने तहकीकात शुरू की। लेकिन, अब दावा किया जा रहा है कि दिशा सालियान तो कभी सुशांत सिंह राजपूत की मैनेजर रही ही नहीं। ऐसे में सवाल उठता है कि अगर ऐसा था तो अबतक इस तरह का दावा क्यों किया जा रहा था। या फिर यह इस जांच को अलग दिशा में घुमाने की किसी की कोई चाल है?

दिशा और सुशांत की मौत में क्या कनेक्शन ?

दिशा और सुशांत की मौत में क्या कनेक्शन ?

जबसे सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जांच के केस में पटना पुलिस की एंट्री हुई है, तब से दिशा सालियान की मौत भी सुर्खियां बन रही हैं। रोज नए-नए खुलासे हो रहे हैं। हालांकि, दिशा के माता-पिता मुंबई पुलिस का कहना मानकर शांत बैठ चुके थे, लेकिन फिर भी उसकी संदिग्ध खुदकुशी को लेकर नई-नई थ्योरी सामने आ रही हैं। उसकी और सुशांत की मौत में संबंध बताया जा रहा है, क्योंकि अब तक यही कहा जाता रहा है कि दिशा सालियान, सुशांत सिंह राजपूत की पूर्व मैनेजर थी और दोनों की मौत में कोई न कोई कनेक्शन जरूर है। महाराष्ट्र के पूर्व सीएम नारायण राणे प्रेस कॉन्फ्रेंस तक में यह दावा कर चुके हैं। दिशा की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट तक को लेकर दावे किए जा रहे हैं। सवाल उठाए जा रहे हैं कि जब दिशा 8-9 जून की दरमियानी रात ही अपने मंगेतर की फ्लैट से नीचे गिरी मिली थी, तो उसका पोस्टमॉर्टम 11 जून को क्यों किया गया। कुछ रिपोर्ट्स में पीएम रिपोर्ट में उसकी बॉडी न्यूड होने के भी दावे किए जा रहे हैं।

    Sushant की Ex Manager Disha Salian मौत से ठीक पहले कर रही थीं Party, सामने आया Video |वनइंडिया हिंदी
    'दिशा कभी भी सुशांत की मैनेजर नहीं रही'

    'दिशा कभी भी सुशांत की मैनेजर नहीं रही'

    गौरतलब है कि मुंबई पुलिस शुरू से दिशा सालियान और सुशांत सिंह राजपूत की मौतों में कोई कनेक्शन होने से इनकार करती रही है। लेकिन, अब उसने एक और बहुत बड़ा दावा कर दिया है। एबीपी न्यूज के मुताबित अब मुंबई पुलिस ने दावा किया है कि दिशा सालियान कभी भी सुशांत की मैनेजर रही ही नहीं, न ही उनका उनसे कोई वास्ता था और न ही किसी तरह की दोस्ती ही थी। मुंबई पुलिस का कहना है कि दिशा महज 23 दिनों के लिए सुशांत के संपर्क में आई थी और वह भी काम के सिलसिले में। पुलिस की थ्योरी के मुताबिक दिशा तो कॉर्नर स्टोन नाम की कंपनी में बतौर सेलिब्रिटी मैनेजर काम करती थी और उसी सिलसिले में इसी साल 1 अप्रैल से 23 अप्रैल तक यानि केवल 23 दिनों के लिए उनके संपर्क में आई थी। यानि यह प्रोफेशनल संपर्क भी दिशा की मौत से करीब डेढ़ महीने पहले ही खत्म हो चुका था।

    'सिर्फ प्रोफशनल संपर्क होने का दावा'

    'सिर्फ प्रोफशनल संपर्क होने का दावा'

    नए दावे के मुताबिक सुशांत सिंह राजपूत और दिशा सालियान के बीच आपस में कई ब्रैंड्स के प्रमोशन के लिए वॉट्सऐप चैटिंग हुई थी। दोनों के बीच यह केवल प्रोफेशनल बातचीत थी, इससे उनके जीवन का कोई लेनादेना नहीं थी। व्हाट्सऐप चैटिंग की जो स्क्रीन शॉट दिखाए जा रहे हैं उसके अनुसार 7 अप्रैल से 11 अप्रैल के बीच सुशांत ने दिशा सालियान से पबजी गेम के प्रमोशन को लेकर बातचीत की। 12 अप्रैल, 2020 को डिजनी हॉटस्टार पर 15 अप्रैल को दिखाए जाने वाले 'Simpsons' शो के प्रमोशन पर चर्चा हुई है। बाद में दिशा सालियान ने डिज्नी प्लस का व्हाट्सएप मैसेज सुशांत को फॉरवर्ड किया।

    दोनों की मौत का कोई कनेक्शन नहीं ?

    दोनों की मौत का कोई कनेक्शन नहीं ?

    इस प्रोफेशनल संपर्क के खत्म होने के करीब डेढ़ महीने बाद 8 जून को दिशा सालियन ने कथित तौर पर एक पार्टी के दौरान मुंबई के मलाड की एक बिल्डिंग की 14 मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली थी। पहले यह दावा किया जा रहा था कि दिशा की मौत से सुशांत का नाम जोड़े जाने के चलते वह काफी परेशान थे और इसके 6 दिन बाद 14 जून को सुशांत सिंह राजपूत ने भी अपने फ्लैट में कथित तौर पर आत्महत्या कर ली थी। मुंबई पुलिस दोनों मामलों को शुरू से आत्महत्या बता रही है, लेकिन यह बहुत ही चौंकाने वाला संयोग है कि दोनों में से किसी भी केस में कोई सुसाइड नोट नहीं मिले हैं। ऊपर से दिशा की पोस्टमॉर्टम में हुई दो दिन की देरी निश्चित रूप से गंभीर सवाल खड़े कर रही है और उसपर से भी ये कि अगर पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में न्यूड बॉडी की बात है तो ऐसा क्यों था और उस पार्टी में ऐसा क्या हुआ था, जिससे वह 14वीं मंजिल से छलांग लगाने को मजबूर हो गई। सुशांत की मौत के मामले में पुलिस के दावे में कई छेद पहले से ही हैं, जिसके जवाब उसे आज न कल देने ही पड़ेंगे।

    इसे भी पढ़ें- सुशांत की पूर्व मैनेजर के साथ उस रात क्या हुआ था, दोस्त ने बताया

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    Disha Salian was not the manager of Sushant Singh Rajput, now Mumbai police claimed
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X