• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

अब छलका दिशा सालियान के पिता का दर्द, कहा- 'जो कुछ चल रहा है, मेरे परिवार पर भारी पड़ रहा है'

|

मुंबई। सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस के साथ ही उनकी पूर्व मैनेजर दिशा सालियान की आत्महत्या को लेकर भी सवाल उठने लगे हैं। मीडिया में लगातार दिशा की मौत को लेकर अलग-अलग खबरें सामने आ रही हैं। अब दिशा सालियान के पिता सतीश सालियान ने आज मुंबई पुलिस को लिखे पत्र में कहा है कि उनकी बेटी की मौत के बारे में मीडिया में झूठी खबरें प्रसारित की जा रही हैं।

दिशा सुशांत सिंह राजपूत की एक्स-मैनेजर थीं

दिशा सुशांत सिंह राजपूत की एक्स-मैनेजर थीं

दिशा के पिता ने अपने पत्र में कहा कि दिशा के बलात्कार और हत्या की खबरें मीडिया की एक धड़े में पकाई जा रही हैं। इसके अलावा, मीडिया का एक वर्ग उन्हे और उनके परिवार को मानसिक रूप से परेशान कर रहा है। उन्होंने यह भी कहा कि ये कहानियाँ लोगों को गुमराह कर रही हैं और उनकी बेटी के साथ-साथ उनके परिवार की प्रतिष्ठा को धूमिल कर रही हैं। दिशा सुशांत सिंह राजपूत की एक्स-मैनेजर थीं, और विभिन्न रिपोर्टों ने उनकी मौतों को जोड़ा गया है।

 नारायण राणे ने किए थे सनसनीखेज खुलासे

नारायण राणे ने किए थे सनसनीखेज खुलासे

सतीश सालियान का पत्र भाजपा के वरिष्ठ नेता नारायण राणे द्वारा आरोप लगाए जाने के एक दिन बाद आया है। जिसमें बीजेपी सांसद नारायम राणे ने इस मामले में सनसनीखेज खुलासा करते हुए कहा था कि सुशांत की पूर्व मैनेजर की 'रेप' और 'हत्या' की गई। राणे ने यहां तक कहा कि महाराष्ट्र सरकार आरोपियों को बचाने की कोशिश कर रही है। पत्र में सतीश सालियान ने कहा कि, मीडिया के लोग मेरे घर पर बिना बताए आ जाते हैं और मेरी बेटी की मौत के बारे में अपना चैनल का नाम छिपाकर इंटरव्यू के लिए दवाब डालते हैं।

'खबरों को बेचने के लिए मेरी बेटी को बदनाम कर रही है मीडिया'

'खबरों को बेचने के लिए मेरी बेटी को बदनाम कर रही है मीडिया'

उन्होंने पत्र में लिखा कि, ये पत्रकार मीडिया को भ्रामक खबरें मुहैया करा रहे हैं जो न केवल वास्तविक जांच के लिए बाधा पैदा कर रहे हैं, बल्कि यह मेरे परिवार पर भी भारी पड़ रहा है। इन लोगों द्वारा मुंबई पुलिस पर हमारे विश्वास लेकर बार-बार सवाल उठा रहे हैं और उन्हें परेशान किया जा रहा है। हमने पुलिस को अपना बयान पहले ही दे दिया है कि हमें किसी पर शक नहीं है। बलात्कार, हत्या में फिल्म बिरादरी, बड़े नामों की संलिप्ता के बारे में इन मीडिया के लोगों द्वारा सिर्फ चैनलों पर बेचने के लिए गलत खबरें चलाई जा रही हैं।

सुशांत की सुसाइड के 6 दिन पहले दिशा ने कर ली थी आत्महत्या

सुशांत की सुसाइड के 6 दिन पहले दिशा ने कर ली थी आत्महत्या

उन्होंने लिखा कि, इन कहानियों में कोई सच्चाई नहीं है। ये लोगों को गुमराह कर रहे हैं और मेरी बेटी की प्रतिष्ठा और मेरे परिवार की प्रतिष्ठा को धूमिल कर रहे हैं। ये फर्जी खबरें मेरे परिवार के पर भारी पड़ रही हैं और हम मीडिया द्वारा इसका शिकार हो रहे हैं। हम मुंबई पुलिस द्वारा की जा रही जांच से पूरी तरह से संतुष्ट हैं और उनमें विश्वास है। इस पत्र के माध्यम से मैं आपसे अनुरोध करूंगा कि हमारे प्रति असंवेदनशील कार्य के लिए संबंधित पत्रकारों, राजनेताओं और मीडिया के खिलाफ उचित कार्रवाई करें। बता दें कि, सुशांत राजपूत की मौत के 6 दिन पहले दिशा सालियान ने 14वीं मंजिल से कूद कर आत्महत्या कर ली थी।

जिस अंकिता लोखंडे पर पहले उठे थे सवाल, उसने सुशांत केस CBI के पास जाने पर कही ये बात

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
disha Salian's father Satish Salian writes Mumbai Police, false reports regarding his daughter's death
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X