India
  • search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

Andhra Pradesh में Disha App 1.5 करोड़ डाउनलोड, वित्त मंत्री बीआर रेड्डी

|
Google Oneindia News

कुरनूल, 02 जुलाई : वित्त मंत्री बुगना राजेंद्रनाथ रेड्डी (Buggana Rajendranath Reddy) ने कहा है कि राज्य में 1.50 करोड़ से अधिक लोगों ने अपने मोबाइल फोन पर दिशा ऐप डाउनलोड किया है। उन्होंने कहा कि इस ऐप की मदद से महिलाओं और लड़कियों की सुरक्षा सुनिश्चित होती है।

ap minister buggana

कुरनूल जिला पुलिस कार्यालय में ग्राम और वार्ड महिला संरक्षण कार्यकर्ता (GMSK/WMSK) परिवीक्षा घोषणा पत्र वितरण के लिए आयोजित कार्यक्रम में शुक्रवार को वित्त मंत्री बुगना राजेंद्रनाथ रेड्डी ने कहा कि मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी अपने सभी चुनावी वादों को पूरा करने के लिए प्रतिबद्ध हैं। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री की पहल पर शुरू की गई ग्राम/वार्ड सचिवालय प्रणाली गरीबों और दलित वर्गों के लिए विभिन्न कल्याणकारी योजनाओं और विकास कार्यक्रमों के प्रभावी कार्यान्वयन में सफलतापूर्वक कार्य कर रही है।

974 लोगों को सर्टिफिकेट

वित्त मंत्री बुगना राजेंद्रनाथ रेड्डी ने 974 पुलिस महिलाओं (जीएमएसके और डब्ल्यूएमएसके) को प्रोबेशन डिक्लेरेशन सर्टिफिकेट सौंपे। पुलिस की कुल 524 महिलाएं कुरनूल और 450 नांदयाल जिले की हैं। कुरनूल रेंज के डीआईजी एस सेंथिल कुमार, एसपी सिद्धार्थ कौशल और विधायक एमए हफीज खान मौजूद थे।

ये भी पढ़ें- Maharashtra Politics : राउत बोले- 'गुवाहाटी का ऑफर' मिला, BJP शिवसेना को बर्बाद करने की ताक मेंये भी पढ़ें- Maharashtra Politics : राउत बोले- 'गुवाहाटी का ऑफर' मिला, BJP शिवसेना को बर्बाद करने की ताक में

Comments
English summary
Over 1.50 crore Disha App downloads in Andhra Pradesh, says Finance Minister Buggana Rajendranath Reddy.
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X