• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

IIT मंडी के डायरेक्टर बोले- मैंने मंत्रों से बुरी आत्माओं को भगाया, Video वायरल

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली, 15 जनवरी। आईआईटी कानपुर के प्रोफेसर और हाल ही में आईआईटी मंडी के डायरेक्टर नियुक्त किए गए लक्ष्मीधर बेहरा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है। आईआईटी जैसे प्रतिष्ठित संस्थान के प्रोफेसर और निदेशक होने के बादजूद वह इस वीडियो में तंत्र मंत्र को बढ़ावा देते दिखाई दे रहे हैं। वीडियो में बेहरा कहता हैं कि हमने पवित्र मंत्रों के जाप के माध्यम से अपने दोस्त के अपार्टमेंट और उसके माता पिता से बुरी आत्माओं के साए को दूर भगाया। इस वीडियो को लेकर लक्ष्मीधर बेहरा का जमकर विरोध हो रहा है।

बेहद धार्मिक प्रवृत्ति के माने जाते हैं बेहरा

बेहद धार्मिक प्रवृत्ति के माने जाते हैं बेहरा


आईआईटी कानपुर की वेबसाइट के अनुसार बेहरा इलेक्ट्रिकल इंजीनियरिंग विभाग में प्रोफेसर हैं। उन्होंने आईआईटी दिल्ली से पीएचडी और जर्मन नेशनल सेंटर फॉर इंफॉर्मेशन टेक्नोलॉजी से पोस्ट-डॉक की डिग्री हासिल की है। उन्हें रोबोटिक्स और आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस का विशेषज्ञ माना जाता है। बता दें कि लॉकडाउन के दौरान उन्होंने आईआईटी परिसर में ही सड़क पर रहने वाले 800 से बच्चों को रोज खाना खिलाया था। शिक्षा मंत्री धर्मेंद्र प्रधान ने उनके काम की सराहना करते हुए 15 अप्रैल 2020 को एक ट्वीट भी किया था।

मंत्र उच्चारण से दोस्त के घर से भगाया भूतों का साया

मंत्र उच्चारण से दोस्त के घर से भगाया भूतों का साया

5 मिनट की इस वीडियो में बेहरा कहते हैं कि 1993 में उन्होंने अपने दोस्त की मदद करने के लिए चेन्नई की यात्रा की थी। उसके परिवार पर भूत प्रेतों का साया था, जिसकी वजह से पह तनाव में था। वीडियो में वह कह रहे हैं कि उन्होंने 'हरे राम हरे कृष्ण' मंत्र का जाप करने के साथ साथ भगवद गीता में सुझाए गए ज्ञान का अभ्यास करना शुरू कर दिया था और इस पवित्र शक्ति के बारे में उन्होंने अपने दोस्त को बताने का फैसला किया।

बेहरा बोले जो किया वही बताया

बेहरा बोले जो किया वही बताया

बेहरा ने आगे कहा कि मैं अपने दो दोस्तों के साथ शाम 7 बजे पहुंचा। मेरा दोस्त एक स्कॉलर अपार्टमेंट में रहता था। उसके पिता बहुत ही बूढ़े थे और चलने फिरने में भी सक्षम नहीं थे, लेकिन 10-15 मिनट के जोरदार मंत्रोच्चार के बाद उसके पिता भयानक तरीके से नाचने लगे और उनका सिर छत को छूने लगा। बुरी आत्मा उन्हें खाए जा रही थी। बेहरा ने आगे कहा कि उनके दोस्त की मां और पत्नी को भी बुरी आत्मा ने जकड़ लिया था, लेकिन 45 मिनट से एक घंटे के मंत्रोच्चार के बाद उनके ऊपर से भी भूत का साया दूर भाग गया। इस वीडियो को 'Learn Gita Live Gita' नाम के यू-ट्यूब चैनल पर सात महीने पहले अपलोड किया गया था। वीडियो के बारे में पूछे जाने पर बेहरा ने कहा कि मैंने जो किया वही कहा।

Comments
English summary
Director of IIT Mandi said - I drove away evil spirits with mantras, Video Viral
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X