• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

डायरेक्टर निशिकांत कामत के निधन की खबर निकली अफवाह, ICU में हैं भर्ती

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली: बॉलीवुड के लिए साल 2020 सबसे ज्यादा बुरा जा रहा है। लगातार कई बॉलीवुड हस्तियों की मौत ने सबको झंकझोर कर रख दिया है। ऋषि कपूर, इरफान खान, सुशांत राजपूत के बाद सोमवार को फिल्म निर्देशक निशिकांत कामत के निधन की खबर सामने आई थी, लेकिन अब उनके करीबियों ने इसे अफवाह बताया है। उनके मुताबिक निशिकांत अभी जिंदा हैं। साथ ही उन्हें वेटिंलेटर सपोर्ट पर रखा गया है।

 nishikant kamat

दरअसल निशिकांत को लीवर सिरोसिस नामक बीमारी है। जिस वजह से वो हैदराबाद स्थित एशियन इंस्टीट्यूट ऑफ गैस्ट्रोलॉजी में अपना इलाज करवा रहे हैं। हाल ही में उनकी हालत गंभीर हो गई थी, जिस वजह से उन्हें आईसीयू में रखा गया था, लेकिन सोमवार को उनके निधन की खबर सामने आई। कई बॉलीवुड हस्तियों ने इसको लेकर दुख भी व्यक्त किया, लेकिन बाद में ये खबर गलत निकली।

सुशांत सिंह को आध्यात्मिक गुरु से मिलवाने ले गई थीं रिया चक्रवर्ती, सामने आई एक और चौंकाने वाली कहानीसुशांत सिंह को आध्यात्मिक गुरु से मिलवाने ले गई थीं रिया चक्रवर्ती, सामने आई एक और चौंकाने वाली कहानी

डायरेक्टर मिलाप ने ट्वीट करते हुए लिखा कि निशिकांत के साथ अस्पताल में मौजूद एक शख्स से मैंने बात की, वो अभी जिंदा हैं। साथ ही मौत से जंग लड़ रहे हैं। उनकी हालत गंभीर होने के चलते उन्हें वेंटिलेटर पर रखा गया है। मिलाप ने भी पहले निधन वाली खबर ट्वीट की थी, लेकिन बाद में ट्वीट डिलीट कर दिया।

कई हिट फिल्मों का निर्देशन
बॉलीवुड के अलावा मराठी फिल्म का भी निशिकांत ने निर्देशन किया है। उन्होंने सबसे पहले 2005 में मराठी फिल्म 'डोंबिवली फास्ट' के निर्देशन से अपना डेब्यू किया, जो उस वक्त की बड़ी हिट थी। इस फिल्म को नेशनल अवॉर्ड भी मिला था। इसके बाद उनका सफर मराठी फिल्मों से लेकर बॉलीवुड तक जारी रहा। उन्होंने दृश्यम और मदारी जैसी शानदार फिल्मों का निर्देशन किया था।

English summary
director Nishikant Kamat is still alive, he is on life support
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X