• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

डायरेक्टर अनुभव सिन्हा और हंसल मेहता ने बॉलीवुड छोड़ा, ये है वजह

|

नई दिल्ली: सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से बॉलीवुड में हंगामा जारी है। पुलिस कह रही है कि सुशांत ने सुसाइड किया, लेकिन जनता बॉलीवुड को उनकी मौत का जिम्मेदार मान रही है। जिस वजह से बॉलीवुड की बड़ी हस्तियां लोगों के निशाने पर हैं। इस बीच डायरेक्टर अनुभव सिन्हा ने एक बड़ा ऐलान कर लोगों को चौंका दिया। अब उनके समर्थन में कई बड़ी हस्तियां आ गई हैं।

    Anubhav Sinha और Hansal Mehta ने Bollywood को कहा अलविदा, Post शेयर कर कही ये बात | वनइंडिया हिंदी
    अनुभव बनाते रहेंगे हिंदी

    अनुभव बनाते रहेंगे हिंदी

    अनुभव सिन्हा ने मंगलवार को ट्विटर पर बॉलीवुड छोड़ने का ऐलान किया। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा कि बहुत हुआ, मैं बॉलीवुड से इस्तीफा दे रहा हूं। इसके बाद उन्होंने तुरंत अपने ट्विटर हैंडर का नाम बदल दिया। उन्होंने अपने हैंडल का नाम अब Anubhav Sinha (Not Bollywood) रखा है। उनके इस फैसले से बॉलीवुड के लोग और उनके चाहने वाले हैरान हैं। उन्होंने थप्पड़, अर्टिकल 15 जैसी कई हिट फिल्में दी हैं। उन्होंने इस बात को भी दोहराया है कि वो फिल्में बनाते रहेंगे। बुधवार को भी इसको लेकर उन्होंने कई ट्वीट किए। एक ट्वीट में उन्होंने लिखा कि "बॉलीवुड था", जबकि दूसरे में लिखा- "हिन्दी फिल्म होंगी" यानी बॉलीवुड उनका पास्ट है, जबकि हिंदी फिल्म फ्यूचर।

    हंसल मेहता ने भी छोड़ा बॉलीवुड

    हंसल मेहता ने भी छोड़ा बॉलीवुड

    अनुभव के फैसले से कई लोग हैरान हैं, तो कई उनके समर्थन में आ गए हैं। हंसल मेहता ने भी बॉलीवुड छोड़ने का ऐलान किया। उन्होंने ट्विटर पर लिखा कि मैंने भी बॉलीवुड छोड़ दिया, ये वैसे भी पहले कभी अस्तित्व में नहीं था। उनके ट्वीट से अनुभव खुश नजर आए। उन्होंने लिखा कि चलो दो लोग बॉलीवुड से बाहर हुए। हम हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में रह कर फिल्में बनाएंगे। यह ले अपनी लकुटी कम्बरिया, बहुतही नाच नचायो। उन्होंने दूसरे ट्वीट में लिखा- सुन लो भाइयों जब आप बॉलीवुड की बात कर रहे होगे, तो आप हमारी बात नहीं कर रहे होंगे।

    क्यों लिया फैसला?

    क्यों लिया फैसला?

    अनुभव ने तो बॉलीवुड छोड़ने को लेकर कई ट्वीट किए, लेकिन किसी में ये साफ नहीं किया कि उन्होंने ये फैसला क्यों लिया। उनके मुताबिक वो सिर्फ बॉलीवुड से दूरी बना रहे हैं, हिंदी फिल्मों के साथ उनका लगाव अभी भी है, वो फिल्म बनाते रहेंगे। माना जा रहा है कि खुद का ट्रोलिंग और नेपोटिज्म की बहस से बचने के लिए ये कदम उठाया है। हंसल मेहता के इस्तीफे के पीछे यही वजह मानी जा रही है।

    फिल्म मेकर्स पर सबसे ज्यादा हमले

    फिल्म मेकर्स पर सबसे ज्यादा हमले

    सुशांत सिंह राजपूत ने मुंबई स्थित घर में फंदे से लटककर सुसाइड कर लिया था। वो पिछले 6 महीने से डिप्रेशन में थे। खबर ये भी है कि कई बैनर्स ने उन्हें बैन कर दिया था, जिससे सुशांत परेशान थे। उनकी मौत के बाद से उनके फैन्स बॉलीवुड की बड़ी हस्तियों और नेपोटिज्म को लेकर हमलावर हैं। इस मुहिम में सबसे ज्यादा निशाना फिल्म मेकर्स बन रहे हैं। आरोप है कि वो टैलेंटेड एक्टर को नहीं पूछते हैं, सिर्फ बड़े कलाकारों के बच्चों को अपनी फिल्म में लेते हैं। जिस वजह से सुशांत जैसे एक्टर को सुसाइड करना पड़ता है।

    सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या पर बोले भाजपा नेता, हर लॉबी का चेहरा सामने आ गया, अभी और बहुत कुछ आना बाकी

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    director anubhav sinha and hansal mehta resigned from bollywood
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X