• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

आखिर कितनी संपत्ति के मालिक हैं दिलजीत दोसांझ? अब खुद फैन्स के सवाल का दिया जवाब

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली, 30 जुलाई: पंजाबी सिंगर दिलजीत दोसांझ ने कई सालों पहले बॉलीवुड में एंट्री की थी। तब से उनके गानों का जादू लोगों के सिर चढ़कर बोलता है। जल्द ही वो मून चाइल्ड एरा नाम से अपना नया एल्बम लॉन्च करने जा रहे हैं। इससे पहले उन्होंने सोशल मीडिया पर आस्क मी एनीथिंग (Ask Me Anything) सेशन आयोजित किया। जिसमें उनके फैन्स ने कई दिलचस्प सवाल पूछे।

कितनी कार के मालिक?

कितनी कार के मालिक?

इंस्टाग्राम पर दिलजीत से एक शख्स ने पूछा कि मैं आपकी कुल संपत्ति के बारे में जानना चाहता हूं। इस पर उन्होंने चतुराई दिखाई और बड़े ही आसानी से इस सवाल का जवाब टाल दिया। उन्होंने कहा कि मेरी कुल संपत्ति वही है, जो इस वक्त मेरे अंदर चल रही है। इसके बाद दूसरे यूजर ने पूछा कि आपके पास कितनी कारें हैं, जिस पर उन्होंने जवाब दिया कि कोई भी नहीं। हालांकि बहुत से लोग ये मानने को तैयार नहीं हैं कि दिलजीत के पास कोई कार नहीं है। उन्हें लग रहा कि वो इस बारे में झूठ बोल रहे।

डिनर डेट पर कही ये बात

डिनर डेट पर कही ये बात

वहीं एक फैन ने कहा कि वो दिलजीत के साथ डिनर डेट का सपना देख रही हैं। इस पर सिंगर ने जवाब दिया कि सुबह के नाश्ते के बारे में क्या ख्याल है। वो ही दिनभर में मेरा फेवरेट मील होता है। वैसे शुरुआत में दिलजीत सिर्फ गाना गाते थे, लेकिन बाद में उन्होंने कई फिल्मों में एक्टिंग की। इस पर एक यूजर ने पूछा कि अगर एक्टिंग और सिंगिंग में एक को चुनना हो तो आप क्या चुनेंगे। इस पर उन्होंने कहा कि 100% सिंगिंग, आवाज ही जादू है।

ट्रोलर्स के लिए कही ये बात

ट्रोलर्स के लिए कही ये बात

सवालों का सिलसिला यहीं पर नहीं रुका, आगे एक शख्स ने पूछा कि क्या आपने कभी 'मैजिक मशरूम' के साथ प्रयोग किया है, जिसमें हेलुसीनोजेनिक ड्रग साइलोसाइबिन होता है। इस पर सिंगर ने कहा कि कभी भी नहीं, वो तरीका सही नहीं है। इसके बाद उनसे ट्रोलर्स से निपटने को लेकर सवाल हुआ, जिस पर दिलजीत ने कहा कि ट्रोलर अंदर ही अंदर बहुत दर्द महसूस कर रहे होते हैं, ऐसे में हमें उनके प्रति सहानुभूति दिखानी चाहिए।

वैसे कितनी संपत्ति के हैं मालिक?

वैसे कितनी संपत्ति के हैं मालिक?

दिलजीत ने जब बॉलीवुड में एंट्री की तो उनको कई फिल्मों का ऑफर मिला। इसमें सबसे ज्यादा पहचान उन्हें सूरमा ने दिलाई, जो एक हॉकी प्लेयर के जीवन पर बनी थी। इसके बाद उड़ता पंजाब, फिल्लौरी, वेलकम टू न्यू यॉर्क, सूरमा, अर्जुन पटियाला, गुड न्यूज़, सूरज पे मंगल भारी जैसी फिल्मों में काम कर उन्होंने एक बेहतरीन एक्टर के रूप में पहचान बना ली। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पिछले साल तक उनके पास 25 मिलियन डॉलर की संपत्ति थी। इसके अलावा फरारी, ऑडी, मर्सिडीज और वॉल्वो जैसी कई लग्जरी कारें भी हैं।

प्रेग्नेंट हैं शहनाज गिल? बेबी बंप लिए दिलजीत दोसांझ के साथ आईं नजर, फोटो देख फैंस भी हैरानप्रेग्नेंट हैं शहनाज गिल? बेबी बंप लिए दिलजीत दोसांझ के साथ आईं नजर, फोटो देख फैंस भी हैरान

English summary
Diljit Dosanjh instagram Ask Me Anything session net worth and car
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X