• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

उल्टा चश्मा के दूसरे कलाकारों के साथ झगड़े पर दिया जेठालाल ने जवाब, बताया क्या है सच

|
Google Oneindia News

मुंबई, 26 जुलाई: टीवी के लोकप्रिय शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' को लेकर हाल के दिनों में कई तरह की खबरें आई हैं। पहले कुछ कलाकारों के शो छोड़ने की बात कही गई तो अब एक्टरों में झगड़े की बात कही जा रही है। कई मीडिया रिपोर्ट और सोशल मीडिया पर दावा किया गया है कि शो में जेठालाल का रोल निभाने वाले एक्टर दिलीप जोशी की शो के तारत मेहता यानी शैलेश लोढ़ा और टप्पू का रोल करने वाले अनादकत से ठनी हुई है। इस पर दिलीप जोशी ने जवाब दिया है।

इन बातों में कोई सच्चाई नहीं

इन बातों में कोई सच्चाई नहीं

एक न्यूज वेबसाइट से बातचीत में दिलीप जोशी ने कहा कि जब लोग हमारे बीच लड़ाई की बातें करते हैं तो मुझे इस पर सिर्फ हंसी आती है। हम लोग करीब 13 साल से साथ काम कर रहे हैं। हमारे बीच काफी बढ़िया रिश्ते हैं। कोई कुछ भी लिख दे तो मुझे नहीं लगता कि ऐसी खबरों पर कोई सफाई देने की भी जरूरत है। मैं तो शो की पूरी टीम के साथ काम करने में बहुत कंफर्टेबल हूं और मजे से काम कर रहा हूं।

शो में अभी भी मजा आ रहा

शो में अभी भी मजा आ रहा

दिलीप जोशी ने शो के लेकर कहा कि इतने साल तक जेठालाल का किरदार निभाने से उन्हें इस किरदार से बोरियत नहीं हुई है। जेठालाल के किरदार की वजह से लोग मुझे बहुत प्यार देते हैं, लोग कहते हैं कि शो चलते रहना चाहिए। मुझे कुछ वेब शो और दूसरे ऑफर भी मिले हैं लेकिन मैं जेठालाल का किरदार निभाकर ही खुश हूं। इसलिए इस शो को कर रहा हूं।

अरबाज ने याद दिलाया कुछ ऐसा कि सलमान हाथ जोड़कर आथिया से मांगी माफीअरबाज ने याद दिलाया कुछ ऐसा कि सलमान हाथ जोड़कर आथिया से मांगी माफी

मुनमुन दत्ता ने भी शो छोड़ने की खबरों को कहा गलत

मुनमुन दत्ता ने भी शो छोड़ने की खबरों को कहा गलत

हाल ही में शो में बबीजा जी का किरदार करने वालीं मुनमुन दत्ता को लेकर भी खबरे आई हैं कि वो शो छोड़ रही हैं। मुनमुन दत्ता ने भी साफ किया है कि वो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' नहीं छोड़ रही हैं। मुनमुन ने एक पोस्ट शेयर कर कहा कि पिछले 2 से 3 दिनों में मैंने कुछ गलत खबरें पढ़ीं हैं। इनकी कोई सच्चाई नहीं है।

English summary
Dilip Joshi on rumours of a rift with his Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah coactors Shailesh Lodha Raj Anadkat
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X