India
  • search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

'गलत है तो आओ बहस करो', बीजेपी सांसद दिलीप घोष ने नूपुर शर्मा का किया समर्थन

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली, 05 जुलाई: बीजेपी की निलंबित नेता नूपुर शर्मा के पैगंबर मोहम्मद पर दिए बयान के बाद पूरे देश में हंगामा मच गया था। यहां तक की उदयपुर और अमरावती में हुई वीभत्स हत्या के पीछे भी नूपुर शर्मा के समर्थन में सोशल मीडिया पर किए पोस्ट ही वजह है। इस बीच बीजेपी सांसद दिलीप घोष ने निलंबित पार्टी प्रवक्ता नूपुर शर्मा का समर्थन किया और हिंसा की घटनाओं के पीछे 'विचारधारा' को जिम्मेदार ठहराया है।

Dilip Ghosh on Nupur Sharma

इंडिया टुडे कॉन्क्लेव ईस्ट 2022 में बोलते हुए बीजेपी नेता दिलीप घोष ने नूपुर शर्मा का समर्थन किया। नूपुर शर्मा की पैगंबर मोहम्मद पर की गई अपनी विवादित टिप्पणी के बाद मुस्लिम समाज लगातार उनका विरोध कर रहा हैं। यहां तक की मुस्लिम देशों ने उनके बयान की कड़ी निंदा की थी। कॉन्क्लेव में अपनी राय रखते हुए दिलीप घोष ने कहा, "आजादी से पहले, दंगे हुए थे और सैकड़ों लोग मारे गए थे। दुनिया इस हिंसा के पीछे की विचारधारा के खिलाफ बोलने से डरती है।"

बीजेपी सांसद ने आगे कहा, "अगर आपको लगता है कि नूपुर शर्मा ने जो कहा वह गलत है, तो आओ और बहस करें, अपना तर्क सार्वजनिक रूप से टीवी पर दें।" पैगंबर मोहम्मद पर टिप्पणी के बाद नूपुर शर्मा के विरोध पर भड़की हिंसा का जिक्र करते हुए कहा दिलीप घोष ने कहा कि तर्क के बजाय, आप तलवार निकाल रहे हैं।

अजमेर शरीफ का खादिम बोला- 'नूपुर शर्मा की गर्दन लाने वाले को इनाम में अपना मकान दूंगा', Video Viralअजमेर शरीफ का खादिम बोला- 'नूपुर शर्मा की गर्दन लाने वाले को इनाम में अपना मकान दूंगा', Video Viral

विवादित 'काली' के पोस्टर पर दिया बयान

हिंदू देवी के सिगरेट पीते हुए 'काली' पोस्टर पर हालिया विवाद के बारे में पूछे जाने पर दिलीप घोष ने कहा कि हमेशा ऐसे लोग होते हैं, जो खुद को प्रगतिशील और धर्मनिरपेक्ष दिखाने के लिए हिंदुत्व को कोसते हैं। इसी के साथ उन्होंने कहा कि अपने धर्म से प्यार करें और दूसरे धर्म का सम्मान करें।

Comments
English summary
Dilip Ghosh supports Nupur Sharma for controversial remarks against Prophet Muhammad.
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X