• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

दिग्गी ने बताया राहुल को बेकार, लोगों ने उड़ाया मजाक

|

पणजी। एक बार फिर से कांग्रेस पार्टी के महासिचव दिग्विजय सिंह चर्चा में हैं अपनी एक बकवास के कारण। दिग्विजय सिंह, कांग्रेस के युवराज राहुल गांधी की क्षमता पर सवाल क्या उठाये लोग उन्हीं की खिंचाई करने लगने। लोगों ने जमकर ट्विटर पर दिग्गी का मजाक उड़ाया है। लोगों ने ट्विटर पर लिखा है कि जब दिग्विजय सिंह को पता था कि राहुल गांधी के अंदर राजा बनने का गुण नहीं है तो वो क्यों आम चुनाव के दौरान राहुल-राहुल कर रहे थे और उन्हें सर्वश्रेष्ठ बता रहे थे?

लोगों ने दिग्गिजय को उनके बड़बोलेपन के लिए काफी कुछ कहा है। लोगों के लिए दिग्गी की जुबान से निकले शब्द मजाक बन गये हैं।लोगों ने दिग्विजय सिंह को मौकापरस्त और फायदा निकालने वाला स्वार्थी व्यक्ति लिखा है। लोगों ने कहा कि आज कांग्रेस हार गयी तो दिग्गी राजा इस तरह की बातें कर रहे हैं जबकि इन्हीं दिग्गी राजा के लिए राहुल गांधी दुनिया के सबसे अच्छे इंसान थे।

मालूम हो कि पार्टी महासचिव दिग्विजय सिंह ने शुक्रवार को कहा कि राहुल शासन करने योग्य नहीं हैं। गोवा के एक न्यूज चैनल को शुक्रवार को दिए साक्षात्कार में दिग्विजय ने कहा है कि राहुल को लोकसभा में पार्टी का नेतृत्व करने की जिम्मेदारी लेनी चाहिए थी और राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) सरकार का सामना करना चाहिए था। दिग्विजय का यह साक्षात्कार शनिवार को प्रसारित हुआ।

<strong>पार्टी में कभी कम नहीं हो सकता राहुल गांधी का रुतबा और कद!</strong>पार्टी में कभी कम नहीं हो सकता राहुल गांधी का रुतबा और कद!

कांग्रेस नेता ने कहा, "स्वभाव से वह शासक नहीं हैं। उनका स्वभाव उस व्यक्ति जैसा है जो अन्याय के खिलाफ लड़ना चाहता है।"दिग्विजय का बयान ऐसे समय में आया है, जब पार्टी की कई राज्य इकाइयों ने राहुल की क्षमता पर सवाल खड़े किए, क्योंकि पार्टी को उनके नेतृत्व में आम चुनाव में अबतक की सबसे करारी हार मिली।

आम चुनाव में कांग्रेस मात्र 44 सीटों पर सिमट गई, और यह संख्या लोकसभा में नेता प्रतिपक्ष का दावा पेश करने के लिए जरूरी संख्या से भी 10 कम है। गांधी की सार्वजनिक रूप से आलोचना करने के लिए पार्टी राजस्थान और केरल से दो नेताओं को निलंबित कर चुकी है।

देखते हैं दिग्विजय की इस बयानबाजी पार्टी क्या कदम उठाती है और क्या प्रतिक्रिया देती है?

English summary
Amid continued questioning of Congress vice president Rahul Gandhi's ability to handle elections by several party leaders, the party's general secretary Digvijaya Singh said the 44-year-old Gandhi scion was not suited to rule.
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X