• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

MP के सियासी संकट पर बोले दिग्विजय- जो सही कांग्रेसी है वो पार्टी में ही रहेगा

|

नई दिल्ली। मध्यप्रदेश में कमलनाथ सरकार पर गहराए संकट के बाद सभी मंत्रियों ने सोमवार देर रात सीएम को इस्तीफा सौंप दिया। राज्य में शुरू हुई सियासी उठापटक के बाद दिल्ली से लेकर भोपाल तक बैठकों का दौर जारी है। इसी बीच कांग्रेसी सांसद दिग्विजय सिंह ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि, हम सिंधिया से बात करने कोशिश कर रहे हैं। वहीं उन्होंने बागी हुए कांग्रेसी विधायकों को लेकर कहा कि, जो सही कांग्रेसी है वह कांग्रेस में ही रहेगा।

Digvijaya Singh on Madhya Pradesh crisis says Jo sahi Congressi hain woh Congress mein rahega

ज्योतिरादित्य सिंधिया की नराजगी की खबरों पर सीनियर कांग्रेसी नेता दिग्विजय सिंह ने कहा कि, हमने सिंधिया जी (ज्योतिरादित्य सिंधिया) से संपर्क करने की कोशिश की, लेकिन बताया जा रहा है कि वह स्वाइन फ्लू से पीड़ित हैं, इसलिए उनसे बात नहीं हो पाई है। उन्होंने कांग्रेस छोड़कर दूसरी पार्टी में शामिल होने वाले नेताओं को लेकर दिग्विजय सिंह ने कहा कि, जो सही कांग्रेसी है वह कांग्रेस में ही रहेगा।

वहीं मध्य प्रदेश के इस सियासी संकट पर राजस्थान के डिप्टी सीएम सचिन गहलोत ने कहा कि, राजस्थान के उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट ने कहा, 'मुझे उम्मीद है कि मध्यप्रदेश में मौजूदा संकट जल्द ही समाप्त हो जाएगा। सभी नेता मतभेदों को हल करने में सक्षम होंगे। चुनावी वादों को पूरा करने के लिए राज्य को एक स्थिर सरकार की जरूरत है।'

वहीं एमपी के सीएम कमलनाथ ने कहा है कि उनकी सबसे बड़ी ताकत मध्य प्रदेश की जनता का भरोसा और प्यार है। उन्होंने कहा, 'मैं उन ताकतों को सफल नहीं होने दूंगा जो उस सरकार को अस्थिर करना चाहते हैं जिसे मध्य प्रदेश के लोगों ने चुना है।

कमलनाथ की बैठक में मौजूद सभी मंत्रियों ने दिया इस्तीफा, मंजूर

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Digvijaya Singh on Madhya Pradesh crisis says Jo sahi Congressi hain woh Congress mein rahega
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X