• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

मोहन यादव कोरोना संक्रमित पाए गए तो दिग्विजय सिंह ने भाजपा पर कसा तंज, कहा- कानून नेताओं के लिए नहीं है

|

भोपाल। मध्य प्रदेश के उच्च शिक्षा मंत्री और उज्जैन दक्षिण के विधायक मोहन यादव कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं। इसे लेकर कांग्रेस नेता और राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने भाजपा पर निशाना साधा है। उन्होंने मोहन यादव और राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया की तस्वीर शेयर करते हुए कहा है कि मोहन यादव के संपर्क में आने वाले लोगों को क्वारंटाइन में जाना चाहिए लेकिन कानून और नियम भाजपा के नेताओं के लिए नहीं हैं। साथ ही उन्होंने भाजपा पर झूठ बोलकर गुमराह करने का आरोप भी लगाया है।

    Madhya Pradesh: Minister Mohan Yadav को हुआ Corona, BJP के कई बड़े नेताओं पर खतरा | वनइंडिया हिंदी

    digvijaya singh, jyotiraditya scindia, congress, bjp, mohan yadav, coronavirus, covid-19, mohan yadav coronavirus positive, digvijaya singh slams bjp, madhya pradesh, digvijaya singh on mohan yadav, दिग्विजय सिंह, ज्योतिरादित्य सिंधिया, भाजपा, मोहन यादव, कोरोना वायरस, कोविड-19, मोहन यादव कोरोना वायरस, मध्य प्रदेश

    दिग्विजय सिंह ने अपने फेसबुक पेज पर लिखा है, 'मध्य प्रदेश के मंत्री मोहन यादव जी कोरोना पॉजिटिव पाए गए। भगवान महाकाल उन्हें शीघ्र स्वस्थ करें। लेकिन महाकाल सवारी में उनके संपर्क में आए सभी लोगों को क्वारंटाइन में जाना चाहिए जैसा कि केंद्र व राज्य सरकार का प्रोटोकॉल व नियम है। क्या किया जाएगा? देखते हैं। मुझे नहीं लगता क्योंकि भाजपा राज में कानून व नियम जनता के लिए हैं भाजपा नेताओं के लिए नहीं हैं।' आपको बता दें मोहन यादव मंगलवार को कोविड-19 से संक्रमित पाए गए हैं। जिसके बाद उन्हें इलाज के लिए इंदौर के अरविंदो अस्पताल में भर्ती कराया गया। इस बात की जानकारी उन्होंने ट्वीट करके दी थी।

    मोहन यादव ने अपने ट्वीट में लिखा है, 'मेरा कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है, अतः मैं अरविंदो हॉस्पिटल आ गया हूं। वैसे बाबा श्री महाकाल की कृपा से स्वस्थ हूं।' मोहन यादव कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने से एक दिन पहले ज्योतिरादित्य सिंधिया के साथ मौजूद थे। वह करीब आधे घंटे तक सिंधिया के साथ एक मंच पर देखे गए थे। इससे पहले भाजपा युवा मोर्चा के पदाधिकारी रवि परमार भी कोरोना से संक्रमित हो गए थे। इसके अलावा सिंधिया उनके साथ उज्जैन दौरे के दौरान साथ थे। वहीं दिग्विजय सिंह ने मंच की जो तस्वीर शेयर की है, उसमें भी मोहन यादव का मास्क ठीक से नहीं लगा हुआ है।

    गौरतलब है कि मध्य प्रदेश में कोरोना वायरस (कोविड-19) का कहर जारी है। आम जनता के साथ-साथ कई नेता भी संक्रमण की चपेट में आ गए हैं। राज्य में मंगलवार को कोविड-19 के 990 नए मामले सामने आए हैं और 13 लोगों की मौत हुई है। अब यहां कोरोना वायरस के कुल मामलों की संख्या 47,375 हो गई है। अभी तक 1141 लोगों की मौत हो गई है और सबसे ज्यादा मामले इंदौर और भोपाल से सामने आए हैं।

    सिंधिया समर्थक मंत्री की गांव में 'नो एंट्री', दिग्विजय बोले-'चंबल का पानी ग़द्दारों से करता है नफ़रत'

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    digvijay singh shared picture and slams bjp after mohan yadav found positive with coronavirus
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X