• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

New Farm Laws: शरद पवार के तर्कों का दिग्विजय सिंह ने किया समर्थन, कहा- पीएम मोदी को लेनी चाहिए सीख

|
Google Oneindia News

Digvijaya Singh on New Farm Laws: पिछले मानसून सत्र में मोदी सरकार तीन नए कृषि कानून लेकर आई थी, जिसके विरोध में 67 दिनों से किसानों का आंदोलन जारी है। इस बीच विपक्षी दल भी केंद्र सरकार को चौतरफा घेरने में लगे हुए हैं। कांग्रेस से लेकर आम आदमी पार्टी तक सभी इस मुद्दे पर केंद्र को किसी भी हाल में बख्शने के मूड में नहीं हैं। हाल ही में राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP) के मुखिया शरद पवार ने भी नए कृषि कानून की जमकर आलोचना की थी और एक के बाद एक कई ट्वीट किए। अब वरिष्ठ कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने भी पवार के सहारे पीएम मोदी पर हमला बोला है।

Digvijay Singh

दिग्विजय सिंह ने पूर्व केंद्रीय कृषि मंत्री शरद पवार से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी में समझदारी लाने की बात कही। साथ ही उन्होंने कृषि कानून पर शरद पवार के तथ्यों को बिल्कुल सही ठहराया। सिंह के मुताबिक शरद पवार भी पूर्व कृषि मंत्री रह चुके हैं। ऐसे में पीएम मोदी को उनकी सलाह पर गौर करना चाहिए, क्योंकि पीएम ने हमेशा उनको (शरद पवार) उच्च सम्मान दिया है।

किसान आंदोलन पर बोले मेघालय के राज्यपाल सत्य पाल मलिक, राष्ट्र हित में जल्द निकाला जाए मुद्दे का हलकिसान आंदोलन पर बोले मेघालय के राज्यपाल सत्य पाल मलिक, राष्ट्र हित में जल्द निकाला जाए मुद्दे का हल

क्या है ट्वीट का मामला?
दरअसल, शरद पवार (Sharad Pawar) ने कृषि कानून को लेकर कहा था कि ये कानून न्यूनतम समर्थन मूल्य (MSP) पर बहुत बुरा असर डालेंगे और मंडी सिस्टम को कमजोर कर देंगे। इसके बाद पवार के आरोपों का जवाब देते हुए कृषि मंत्री नरेंद्र तोमर ने भी कई ट्वीट किए और उनसे किसानों के सामने सही तथ्य रखने की अपील की। जिसके बाद दिग्विजय सिंह ने भी मोदी सरकार के खिलाफ मोर्चा खोला और उन्हें पीएम मोदी को नसीहत देने की बात कही।

English summary
Digvijay Singh on PM Modi after reaction of Sharad Pawar on Farm Law
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X