• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

सिंधिया के टाइगर अभी जिंदा है' पर दिग्विजय सिंह का पलटवार -एक जंगल में एक ही शेर रहता है!

|

नई दिल्ली। मध्य प्रदेश के मुख्‍यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने गुरुवार को कैबिनेट विस्‍तार किया। शिवपाल के कैबिनेट विस्‍तार में बनाए गए 28 मंत्रियों में 11 मंत्री कांग्रेस छोड़ भाजपा में शमिल हुए ज्‍योतिरादित्‍य सिंधिया के खेमें के हैं। मंत्रियों के शपथ ग्रहण के बाद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि जो लोग मेरी छवि धूमिल करने की कोशिश कर रहे हैं, वे जान लें 'टाइगर अभी जिंदा है।' सिंधिया के इस बयान के बाद कांग्रेस नेता पलटवार करते हुए जमकर बयानबाजी कर रहे हैं। अब इस बयान पर मध्‍यप्रदेश के पूर्व सीएम और कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने पलटवार किया हैं।

दिग्विजय सिंह ने ट्वीट करते हुए लिखा.....

दिग्विजय सिंह ने ट्वीट करते हुए लिखा.....

दिग्विजय सिंह ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि शेर का सही चरित्र आप जानते हैं? एक जंगल में एक ही शेर रहता है!! इस ट्वीट के साथ कांग्रेस नेता ने दो शेरों की आपस में लड़ाई करते हुए एक फोटो भी शेयर की है। ये ट्वीट सिंह ने सुबह साढ़े नौ बजे शेयर कर सिंधिया को पलटलवार किया।

ज्योतिरादित्य ने ये वीडियो शेयर कर लिखी थी ये बात

बता दें कि मंत्रिमंडल के विस्तार के बाद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने अपने फेसबुक पेज पर एक वीडियो शेर करके कहा कि मैं उन दोनों को कहना चाहता हूं। कमलनाथ जी और दिग्विजय सिंह जी। आप दोनों सुन लिजिए। टाइगर जिंदा है। सिंधिया ने टाइगर खुद को बताया था। साथ ही वीडियो पर कैप्शन लिखा कि 'मध्य प्रदेश के विकास, प्रगति, उन्नति और मेरे प्रदेशवासियों की रक्षा के लिए टाइगर अभी जिंदा है।'

कांग्रेस नेता शर्मा ने पलवार करते हुए कमलनाथ को बतया बब्बर शेर

बता दें मध्य प्रदेश से भाजपा के राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया के 'टाइगर अभी जिंदा है' के बयान पर सियासी घमासान गुरुवार से ही शुरु हो गया था। कांग्रेस के पूर्व मंत्री पीसी शर्मा ने तो पूर्व सीएम कमलनाथ की बब्बर शेर से तुलना कर डाली। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह के ट्वीट का जिक्र करते हुए पीसी शर्मा ने कहा है कि यह सही है कि सिंधिया को बताना चाहिए कि टाइगर कौन है, क्योंकि एक तरफ सिंधिया कह रहे हैं मैं शेर और दूसरी ओर शिवराज कह रहे हैं मैं शेर, लेकिन हमारे पास कमलनाथ के रूप में बब्बर शेर है। इसके अलावा पीसी शर्मा ने भाजपा की वर्चुयल रैली पर ​भी निशाना साधा और कहा कि भाजपा के सौ दिन पूरे नहीं हुए, दिन पूरे हो गए हैं, जो लोग खरीद फरोख्त करके बीजेपी में गए है। ये मंत्रिमंडल शिवराज का नहीं है। सिंधिया का है। टाइगर अभी जिंदा है' ट्विटर पर ट्रेंड करने लगा है। मध्य प्रदेश की राजनीति में टाइगर जिंदा है वाले बयान पर घमासान के बीच ट्विटर पर लोगों की मिलीजुली प्रतिकियाएं दे रहे हैं।

    Jyotiraditya Scinda के 'टाइगर अभी जिंदा है' बयान पर Digvijay, Kamal Nath का पलटवार | वनइंडिया हिंदी
    सिंधिया ने पूर्व की कमलनाथ सरकार पर लगाए थे ये आरोप

    सिंधिया ने पूर्व की कमलनाथ सरकार पर लगाए थे ये आरोप

    बता दें सिंधिया ने गुरुवार को मध्‍यप्रदेश की पूर्व की कमलनाथ सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि 15 महीनों में भ्रष्टाचार आ आलम रहा। इस दौरान प्रदेश को पूरी तरह से नुकसान पहुंचाने की कोशिश होती रही।मुझे पूर्ण विश्वास है कि शिवराज सिंह चौहान की अगुवाई में जनसेवकों की टीम पूरे मध्य प्रदेश को राष्ट्र पटल स्थापित करने में समर्पित होगी। सौ दिनों में जो शिवराज सिंह ने कोरोना का सामना किया है, उसे निपटाने की कोशिश की है। जिस कोरोना के लिए कमलनाथ ने एक भी बैठक नहीं की अपने कार्यकाल में। आज मैं शिवराज सिंह को साधुवाद करना चाहता हूं कि इस मुश्किल समय में अकेले होकर भी कोरोना का सामना किया, किसानों के हित मे काम किया।

    <strong>समय से पहले मानसून आने के बावजूद देश के इन शहरों में अभी भी है बारिश की कमी, पढ़े IMD की ये रिपोर्ट</strong>समय से पहले मानसून आने के बावजूद देश के इन शहरों में अभी भी है बारिश की कमी, पढ़े IMD की ये रिपोर्ट

    English summary
    Digvijay Singh replied to the statement of Scindia's Tiger Abhi Zinda Hai Said - Only one lion lives in a forest!
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X