• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

कृषि मंत्री के ‘खून से खेती' वाले बयान पर नाराज दिग्विजय ने उठाया सवाल-जो गोधरा में हुआ वो पानी की खेती थी या

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली। इन दिनों में संसद में बजट सत्र चल रहा है। दोनों सदनों में किसान आंदोलन को लेकर हर दिन नेताओं के बीच बहस हो रही है और पक्ष-विपक्ष एक दूसरे पर आरोप लगा रहे हैं। पक्ष-विपक्ष में कृषि कानून को लेकर जमकर बहस हुई। वहीं केंद्रीय कृषि मंत्री नरेंद्र तोमर ने कहा कांग्रेस पर खून की खेती कर सकती है जिस पर कांग्रेस के बड़े नेता दिग्विजय भड़क उठे और अब उन्‍होंने तोमर से सवाल किया है।

 Digvijay
दिग्विजय ने पलटवार करते हुए कहा कि जो गोधरा में हुआ वो पानी की खेती थी या खून की खेती थी। उन्‍होंने कहा भाजपा हमेशा हिंसा और नफरत की राजनीति करती आई है लेकिन कांग्रेस पार्टी सत्‍य और अहिंसा के रास्‍ते पर चलती आई है। दिग्विजय ने कहा अगर ये सांप्रदायिक दंगे करवाएंगे तो ही इनका फायदा होगा। उन्‍होंने कहा कि इसीकारण असदुद्दीन ओवैसी और पीएम नरेंद्र मोदी के बीच गहरी दोस्‍ती है।

राज्यसभा में दिग्विजय और ज्‍योतिरादित्‍य सिंधिया के बीच ऐसी क्या बात हुई कि नेताओं की फूटी हंसी
गौरतलब है कि शुक्रवार को सदन में कृषि मंत्री तोमर ने कांग्रेस पर जमकर हमला बोला था। उन्‍होंने कहा था दुनिया जानती है कि पानी से खेती होती है। खून से खेती केवल कांग्रेस ही कर सकती है। भाजपा खून से खेती नहीं कर सकती। इतना ही नहीं तोमर ने कांग्रेस पर आरोप लगाया था कि वो किसानों को उकसा रही है। तोमर ने ये भी कहा था कि हमारी सरकार कृषि कानूनों में संसोधन को तैयार है लेकिन इसका तात्‍पर्य ये नहीं कि कृषि कानूनों में कोई समस्‍या है। उन्‍होंने आरोप लगाया कि एक राज्‍य के लोग गलत सूचना देते हैं।

IRCTC ने शुरू की ऑनलाइन बस टिकट बुकिंग सेवा, जानें कैसे होगी bookingIRCTC ने शुरू की ऑनलाइन बस टिकट बुकिंग सेवा, जानें कैसे होगी booking

https://www.filmibeat.com/photos/jasleen-matharu-67468.html?src=hi-oi

English summary
Digvijay Angry at the agriculture minister's statement of 'farming with blood', said- 'What happened in Godhra was water farming or blood farming
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X