• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

दिल्ली: चंद्रबाबू नायडू के भूख हड़ताल में शामिल होने आए शख्स ने आंध्र भवन के सामने की आत्महत्या

|

नई दिल्ली। आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू के एक दिवसीय भूख हड़ताल में हिस्सा लेने आया एक दिव्यांग शख्स ने आंध्र भवन के बाहर आत्महत्या कर ली है। पुलिस ने कहा कि वित्तीय संकट का सामने कर रहे एक परेशान शख्स ने सोमवार को आंध्र भवन के सामने जहर खाकर अपनी जान दी है। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक आत्महत्या करने वाले शख्स का नाम दावला अर्जुन राव था जो कि श्रीकाकुलम जिले के किंथली गांवा का निवासी था।

differently abled Man extreme step Outside at Andhra Bhavan, Who Came Delhi For Naidu Protest

पुलिस ने कहा कि वह आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री एन चंद्रबाबू नायडू की दिन भर के भूख हड़ताल में शामिल होने के लिए दिल्ली आया था। बता दें कि मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू आंध्र प्रदेश को विशेष दर्जा दिए जाने की मांग को लेकर एक दिवसीय भूख हड़ताल पर बैठे हुए है। नई दिल्ली पुलिस उपायुक्त मधुर वर्मा ने बताया कि यह घटना रविवार और सोमवार रात के दौरान हुई है। उनको लगभक 7 बजे एक इमरजेंसी कॉल आई जिसमें बताया गया कि जसवंत सिंह रोड के फुटपाछ के पास एक अज्ञात शव पड़ा हुआ है।

इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने राव को एक व्हीलचेयर पर मृत पाया और मौके से तेलुगु भाषा में लिखा हुआ एक सुसाइड नोट बरामद हुआ। पुलिस ने कहा कि दो पेज के सुसाइड नोट में राव ने वित्तीय संकट का हवाला दिया है। डीसीपी ने कहा कि मामले की जांच शुरू कर दी गई है और आगे की पूछताछ भी जारी है। उन्होंने कहा कि शव को शवगृह में रखवा दिया गया है और परिवार को दिल्ली पहुंचने के बाद डेड बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया जाएगा।

रोड शो के बाद बोले राहुल गांधी- मोदी जी के अंदर का खोखलापन देश के सामने आ गया

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
differently abled Man extreme step Outside at Andhra Bhavan, Who Came Delhi For Naidu Protest
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X